होम / Lalu Prasad’s health deteriorated : लालू प्रसाद की तबियत ज्यादा बिगड़ी, शरीर में कोई मूवमेंट न होने से चिंता बढ़ी

Lalu Prasad’s health deteriorated : लालू प्रसाद की तबियत ज्यादा बिगड़ी, शरीर में कोई मूवमेंट न होने से चिंता बढ़ी

• LAST UPDATED : July 7, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Lalu Yadav Health Update)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबियत ज्यादा बिगड़ गई है। उन्हें देर रात दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया। यहां वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी है। दरअसल, दो दिन पहले लालू प्रसाद अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे, जिससे उनके शरीर में तीन जगह फैक्चर हुआ है। वह पहले से ही कई बीमारियों से जूझ रहे थे। ऐसे में चोट के कारण उनकी हालत और खराब हो गई। कहा जा रहा है कि फिलहाल उनके शरीर में किसी तरह की कोई मूवमेंट नहीं है। चिकित्सक इलाज में जुटे हुए हैं।

तेजस्वी यादव ने दी जानकारी

लालू प्रसाद के दिल्ली पहुंचने के बाद उनके बेटे तेजस्वी यादव ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सीढ़ी से गिरने के कारण उनके शरीर में तीन जगह पर फैक्चर हुआ। इससे उनका शरीर पूरी तरह से लॉक हो चुका है और उनके शरीर में मूवमेंट नहीं हो पा रहा है। तेजस्वी ने बताया कि एम्स में उनका पूरा चेकअप किया जाएगा। इसके बाद डॉक्टरों की टीम आगे के इलाज के बारे में तय करेगी। लालू के फेफड़ों में पानी भर चुका है। इससे उनकी परेशानी बढ़ती जा रही है। वहीं उनका क्रेटनिन भी चार से छह पहुंच गया है।

यह भी पढ़ेंः RJD chief Lalu Prasad’s health deteriorated : राजद प्रमुख लालू प्रसाद की तबियत बिगड़ी, पीएम मोदी ने की तेजस्वी यादव से बात

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox