होम / डिप्टी सीएम ने ओटी रूम का दरवाजा बंद मिलने पर सीएमओ को लगाई फटकार, सुधार की चेतावनी

डिप्टी सीएम ने ओटी रूम का दरवाजा बंद मिलने पर सीएमओ को लगाई फटकार, सुधार की चेतावनी

• LAST UPDATED : July 7, 2022

इंडिया न्यूज, Barabanki news: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बारांबकी के हैदरगढ़ सीएचसी अचानक पहुंच गए। इससे अफसरों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। निरीक्षण में उन्हें ओटी रूम का दरवाजा बंद मिला। इसके अंदर फैली गंदगी व टूटे-खिड़की-दरवाजे देखकर डिप्टी सीएम का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने सीएमओ को फटकार लगाकर सुधार की चेतावनी दी। साथ ही ओटी को दुरुस्त करवाकर मरीजों को बेहतर इलाज देने की बात कही।

सीएचसी में बड़ी-बड़ी घास देख जताई नाराजगी

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को सीएचसी में बड़ी-बड़ी घास दिखाई दी। साथ ही परिसर में कई अव्यवस्थाएं दिखाई दी। इस पर उन्होंने नाराजगी जिताकर व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

मरीजों का जाना हाल

डिप्टी सीएम ने सीएचसी में दवा लेने के आए मरीजों से अस्पताल की जानकारी ली। किसी भी तरह की कोई दिक्कत होने के बारे में पूछा। इस पर मरीजों ने कोई शिकायत नहीं की। एक बुजुर्ग महिला मरीज को पानी पिलवाया।

यह भी पढ़ेंः Lalu Prasad’s health deteriorated : लालू प्रसाद की तबियत ज्यादा बिगड़ी, शरीर में कोई मूवमेंट न होने से चिंता बढ़ी

डिप्टी सीएम को अधीक्षक मिले गायब

डिप्टी सीएम ने अस्पताल का हाजिरी रजिस्टर देखा। इसमें डाक्टरों व कर्मचरियों की जानकारी ली। इसमें सीएचसी अधीक्षक गायब मिले। सीएमओ से उनके गायब होने का कारण पूछा।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने वाराणसी में किया सबसे बड़ी रसोई का शुभारंभ

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox