होम / Went to Settle Down With Brother-in-Law : बिना तलाक के पत्नी ने दिए दो पति को वचन, देवर संग चली गई घर बसाने

Went to Settle Down With Brother-in-Law : बिना तलाक के पत्नी ने दिए दो पति को वचन, देवर संग चली गई घर बसाने

• LAST UPDATED : November 29, 2021

इंडिया न्यूज, आगरा।

Went to Settle Down With Brother-in-Law : जिले में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जिसमें पति और पत्नी का तलाक नहीं हुआ लेकिन उसके वावजूद महिला अपने देवर के साथ घर बसाने चली गई। हालांकि पति ने इसके लिए महिला से दो वचन लिए और उनका पालन करने को कहा। असल में आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में एक अजीब मामला सामने आया। जहां महिला को देवर से प्यार हो गया और वह अपने पति को छोड़ना चाहती थी। जब बात बढ़ी तो पति भी तैयार हो गया और उसने पत्नी के सामने दो शर्त रखी और वचन लिया कि वह इसका पालन करेगी।

दरअसल देवर को दिल दे बैठी महिला किसी भी हाल में पति को छोड़ने को तैयार थी। उसने साफ कहा कि वह देवर से प्यार करती है और उसी के साथ रहना चाहती है। इसके लिए पति भी तैयार हो गया और उसने पत्नी के सामने दो शर्तें रखीं। पहली शर्त यह थी कि वह पत्नी को तलाक नहीं देगा और दूसरा वह कभी अपने घर नहीं लौटेगी। इसके लिए महिला तैयार हो गई और बच्चों को लेकर अपने देवर के साथ चली गई।

पति की गैरमौजूदगी में हो गया था देवर से प्यार (Went to Settle Down With Brother-in-Law)

जानकारी के मुताबिक शाहदरा निवासी महिला की शादी आठ साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। पति इलेक्ट्रीशियन है और वह ग्वालियर में काम करता है। जबकि महिला आगरा में अपने देवर के साथ रहती थी। पति की गैर मौजूदगी में दोनों के बीच प्यार शुरू हुऐ और दोनों ने जीने और मरने की कसम खाई। लेकिन जब पति को इस बारे में पता चला तो उसने एतराज जताया और मामला थाने तक पहुंच गया। पुलिस द्वारा पूछे जाने पर महिला ने साफ कहा कि उसे देवर के साथ रहना है और उसके साथ ही आगे का जीवन गुजारना चाहती है।

उसने कहा कि वह बच्चों को भी अपने साथ लेकर जाएगी। महिला ने थाने में कहा कि उसे पति से तलाक चाहिए तो पति ने उसके सामने दो शर्तें रखी। पति ने कहा कि वह सिर्फ इतना चाहता था कि पत्नी कभी उसके घर वापस नहीं आएगी और वह कभी पत्नी को तलाक नहीं देगा। वहीं पति अपने बच्चों को भी देने को तैयार हो गया और आपसी बातचीत के जरिए दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया. इसके बाद पत्नी अपने देवर के साथ चली गई।

(Went to Settle Down With Brother-in-Law)

Read More:4 modern Cities will Set near Jewar Airport: जेवर एयरपोर्ट के करीब योगी सरकार बसाएगी 4 आधुनिक शहर

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox