होम / प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

• LAST UPDATED : July 15, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर: Loving couple killed by train : सहजनवां के बस्ती-गोरखपुर डाउन रेलवे ट्रैक पर सुथनी गांव के पास प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने आ कर जान दे दी। यह मामला वीरवार की रात का है। प्रेमी युगल खजनी थाना क्षेत्र के एक ही ग्राम पंचायत के अलग-अलग टोला के निवासी बताए जा रहे है। मृतकों के परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजी।

देर रात मिली पुलिस को जानकारी

सहजनवां थाना क्षेत्र के कसरवल से पहले सुथनी गांव के पास बस्ती गोरखपुर डाउन रेलवे ट्रैक पर युवक युवती का शव पड़ा था। रात को करीब डेढ़ बजे रेलवे से मेमों मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रैक पर एक युवक और युवती का क्षतविक्षत शव पड़ा था और पास में एक बैग पड़ा है। युवती स्कूल ड्रेस में थी, जबकि युवक पैंट शर्ट पहना हुआ था।

बैग में मिले मोबाइल से हुई पहचान

बैग में मिले मोबाइल से बात करने पर युवती की पहचान खजनी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सहसी बंगला निवासी राम अनुज मौर्य की 18 वर्षीय पुत्री रिंकू मौर्य और युवक बगल के टोला सहसी निबहिया निवासी स्व. तपसी चौरसिया के 18 वर्षीय पुत्र अजय चौरसिया के रूप में हुई। दोनों खजनी क्षेत्र में स्थित एक इंटर कालेज के छात्र थे और युवती इंटर तथा युवक 11वीं में पढ़ रहा था। एक ही स्कूल में पढ़ने के दौरान दोनों में प्रेम हो गया था और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे।

यह भी पढ़ेंः लुलु माल में नमाज को लेकर वीडियो हुआ वायरल, प्रबंधन ने कहा धार्मिक गतिविधियों की अनुमति नहीं

यह भी पढ़ेंः शिवलिंग पर इन 7 चीजों को चढ़ाएंगे तो नाराज हो जाएंगे भोलेनाथ

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox