होम / नेताजी को आईएसआई एजेंट बताने वाले के समर्थन पर पुनर्विचार करें अखिलेश यादव, शिवपाल के पत्र से सियासी हलचल बढ़ी

नेताजी को आईएसआई एजेंट बताने वाले के समर्थन पर पुनर्विचार करें अखिलेश यादव, शिवपाल के पत्र से सियासी हलचल बढ़ी

• LAST UPDATED : July 16, 2022

इंडिया न्यूज, यूपी (Presidential Election) : पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने राष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को सपा से समर्थन मिलने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखा। इससे सियासी हलचल बढ़ गई है। पत्र में उन्होंने साफ तौर पर कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव के रक्षा मंत्रालय में होने पर जिस व्यक्ति ने उन्हें आईएसआई का एजेंट बताया था। उसे राष्टÑपति चुनाव में समर्थन देने पर पुनर्विचार करना चाहिए।

उन्हें अपनी सीमाएं हैं पता

Shivpal Singh

शिवपाल सिंह यादव ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी सीमाएं पता है। नेताजी के अपमान किसी भी शर्त पर मंजूर नहीं है। उन्होंने अपने ट्वीट प्पर यशवंत सिन्हा के नेताजी मुलायम सिंह यादव को आईएसआई एजेंट बताए जाने की संबंधित खबर की कटिंग भी साझा की है।

यह भी पढे़ः मथुरा पुलिस ने तेज प्रताप को गाड़ी से परिक्रमा लगाने से रोका, लालू प्रसाद यादव के बेहतर स्वास्थ्य की करने आए थे प्रार्थना

 शिवपाल बोले, बेहद अफसोस हो रहा

शिवपाल सिंह ने यह भी लिखा कि बेहद अफसोस हो रहा है कि जो समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यादव के खिलाफ एक शब्द सुनने को तैयार नहीं थी। आज उनके खिलाफ बोलेने वाले को सपा ने समर्थन दे दिया है जो पार्टी के लिए मजाक है। उन्होंने कहा कि सपा नेतृत्व के इस फैसले पर मेरी घोर असहमति है।

यह भी पढे़ः शूरवीरों की धरती को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे देकर मिल रही बहुत खुशी : पीएम मोदी

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox