होम / रंजिश में ट्रांसपोर्टर को गाड़ी में जबरन बिठाकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

रंजिश में ट्रांसपोर्टर को गाड़ी में जबरन बिठाकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : July 18, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर (Crime news) : कानपुर में दबंगों ने रंजिश में ट्रांसपोर्टर को गाड़ी में जबरन बिठा लिया। तमंचा लगाकर उसकी बेरहमी से लात-घूसों से पिटाई कर दी। साथ ही अपनी हनन बनाने के लिए इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। उच्चाधिकारियों तक मामला पहुंचने पर कमिश्नर ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए।

फोन पर मिल रही थी धमकी

उस्मानपुर हनुमंत विहार निवासी आशीष बाजपेई ट्रांसपोर्टर है। आशीष के मुताबिक गल्लामंडी निवासी हर्ष द्विवेदी दो माह पूर्व किसी मामले में जेल से छूट कर बाहर आया है। इसके बाद से वह फोन कर धमकी दे रहा है कि तुमने मेरी मुखबिरी की है, अब अंजाम भुगतोगे। 17 जुलाई को बख्तौरीपुरवा निवासी शैलेश तिवारी उर्फ पंडित, गोपाल नगर यशोदा नगर निवासी सोनू तिवारी व एक अन्य साथी अपनी स्कार्पियो गाड़ी से घर के नीचे आए और बोले की हर्ष तुम्हारा आगे इंतजार कर रहा है, उसे कुछ बात करनी है।

यह भी पढ़ेंः नौ माह बाद खुलेगा पेंटर की मौत का राज, कब्र से निकाला जाएगा शव

गाड़ी में पीटने के बाद फेंका

आशीष ने बैठने से इंकार किया, तो दबंगों ने उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया और आगे जाकर शैलेश ने उसके ऊपर पिस्टल तान दी। इसके बाद उसे पिस्टल की बट, लात-घूसों व जूते से बुरी तरह से पीटा। वहीं, शैलेश का एक साथी घटना क्रम का पूरा वीडियो बना रहा था। थोड़ी दूर ले जाकर शैलेश ने चलती गाड़ी से आशीष को फेंक दिया। थानाध्यक्ष अभिलाष मिश्रा ने बताया कि आशीष की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों के यहां दबिश दी गई लेकिन सभी फरार है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ेंः भाजपा ने चाचा शिवपाल से चिट्ठी लिखवाकर किया वायरल : अखिलेश यादव

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox