होम / Gorakhpur News : एसएसपी ने 3 दरोगा पर की कार्रवाई, फरियादियों से दुर्व्यवहार करने का आरोप

Gorakhpur News : एसएसपी ने 3 दरोगा पर की कार्रवाई, फरियादियों से दुर्व्यवहार करने का आरोप

• LAST UPDATED : July 20, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर

Gorakhpur News : गोरखपुर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने तीन दरोगा से उनकी चौकी इंचार्ज का चार्ज ले लिया है। उन्होंने मोहद्दीपुर चौकी इंचार्ज रुद्र प्रताप सिंह को सस्पेंड किया। वहीं झंगहा थाने के बरही चौकी इंचार्ज विजय प्रताप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। जबकि असुरन चौकी इंचार्ज कुंवर गौरव सिंह को एसपी सिटी कार्यालय से अटैच कर दिया है। तीनों ही दरोगा पर पुलिस चौकी पर आए फरियादियों से दुर्व्यवहार करने का आरोप है। (Gorakhpur News)

लड़की के भाई से की थी बदसलूकी (Gorakhpur News)

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के मुताबिक, कैंट थाने में एक लड़की के अपहरण का केस दर्ज है। आरोप है कि चौकी इंचार्ज मोहद्दीपुर रुद्र प्रताप सिंह ने लड़की को बरामद करने की जगह उसके भाई को बुलाकर उसके साथ बदसलूकी की है। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की थी। एसएसपीने गोपनीय जांच कराई और आरोप सही मिला।इसके बाद एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करके विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं। इसी तरह बरही चौकी इंचार्ज विजय प्रताप ‌सिंह पर एक व्यक्ति ने पिटाई के आरोप लगाए थे।आरोप था कि मारपीट होने पर उसे चौकी में लाकर पीटा गया था। आरोप सही पाए जाने पर उन्हें लाइन हाजिर कर दिया।

भाजपा नेता ने भी बदसलूकी पड़ा महंगा (Gorakhpur News)

दूसरी तरफ, असुरन चौकी इंचार्ज रहे कुंवर गौरव सिंह पर ठेले वालों ने पिटाई करने का आरोप लगाया था। इसी बीच एक भाजपा नेता ने भी बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की थी। जांच में मामला सही पाया गया तो चौकी इंचार्जी छीनकर उन्हें एसपी सिटी आफिस से संबद्ध कर दिया गया।

(Gorakhpur News)

यह भी पढ़ेंः सूबे में 18 नई नगर पंचायतें व दो नगर पालिका परिषदों का सीमा विस्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox