होम / Maharajganj News : दारोगा ने छुट्टी मांगी तो सीओ ने कर दी अनिवार्य सेवानिवृति की संस्‍तुति!

Maharajganj News : दारोगा ने छुट्टी मांगी तो सीओ ने कर दी अनिवार्य सेवानिवृति की संस्‍तुति!

• LAST UPDATED : July 27, 2022

इंडिया न्यूज, महाराजगंज

Maharajganj News : महाराजगंज में एक बीमार दारोगा के छुट्टी मांगने पर सीओ (सर्किल ऑफिसर) की ओर से अनिवार्य सेवा‍निवृति की संस्‍तुति कर दिए जाने का मामला सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। एसपी डॉ. कौस्तुभ ने एडिशनल एसपी आतिश कुमार सिंह को जांच का आदेश दिया है। मामला महराजगंज के निचलौल क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां एक दारोगा ने बीमारी का हवाला देते हुए अवकाश मांगा तो सीओ ने अवकाश के साथ अनिवार्य सेवानिवृत्ति की संस्तुति कर दी। (Maharajganj News )

एडिशनल एसपी को जांच का आदेश (Maharajganj News )

निचलौल सर्किल में तैनात करीब 58 साल के एक सब इंस्पेक्टर ने बीमारी का हवाला देकर 23 जुलाई को सीओ को प्रार्थना पत्र देकर अवकाश मांगा था। चिकित्सक ने उन्‍हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। दारोगा नरे चिकित्‍सक की सलाह का हवाला देते हुए खुद को कार्य करने में असमर्थ बताया था। बताया जा रहा है कि सीओ सुनील दत्त दुबे ने दारोगा के प्रार्थना पत्र पर अवकाश के साथ ही अनिवार्य सेवानिवृत्ति की भी संस्तुति कर दी। यह पत्र वायरल होने के बाद मामला गरमा गया। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एडिशनल एसपी को जांच का आदेश दे दिया है।

 

 

एसपी ने खबर को भ्रामक बताया, जांच बिठाई (Maharajganj News )

एसपी डॉ. कौस्तुभ का कहना है कि छुट्टी मांगने पर अनिवार्य सेवानिवृत्ति देने की भ्रामक खबर वायरल हो रही है। एएसपी को जांच का आदेश दिया गया है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही प्रकरण को लेकर स्पष्ट तौर पर कुछ बताया जा सकता है। एडिशनल एसपी का कहना है कि जांच कर वह अपनी रिपोर्ट एसपी को देंगे।

(Maharajganj News )

यह भी पढ़ेंः काशी में 63.20 मीटर पर पहुंचा गंगा का जलस्तर, कई घाटों पर बदला गया गंगा आरती का स्थल

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox