होम / चार पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी, माफिया राजन तिवारी पर लगा बड़ा आरोप

चार पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी, माफिया राजन तिवारी पर लगा बड़ा आरोप

• LAST UPDATED : August 22, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर (Uttar Pradesh)। माफिया व पूर्व विधायक राजन तिवारी पर पुलिसकर्मियों ने बड़ा आरोप लगाया है। बताया गया कि गोरखपुर कचहरी से जेल जाते समय तिवारी ने चार पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, राजन के समर्थकों ने पुलिस कर्मियों से धक्का-मुक्की भी की। इस मामले में कैंट पुलिस ने राजन तिवारी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और धमकी देने की धारा में केस दर्ज कर लिया है।

कैंट थाने में दी गई तहरीर

कैंट थाने में तैनात सिपाही जय प्रकाश यादव, शरद, सौरभ व सुजीत ने कैंट थाना प्रभारी को तहरीर दी। पुलिसकर्मियों ने तहरीर में लिखा कि 18 अगस्त की शाम गगहा के सोहगौरा व तारामंडल क्षेत्र निवासी राजन तिवारी को कोर्ट में पेश करने के बाद जिला कारागार ले जा रहे थे। कचहरी से निकलते ही राजन गाली देने लगा। विरोध करने पर कहा कि तुम लोग मुझे जेल ले जा रहे हो, निकलने के बाद किसी को छोड़ूंगा नहीं।

वाहन के साथ चल रहे थे समर्थक

सरकारी वाहन के आगे-पीछे माफिया राजन तिवारी के समर्थक चल रहे थे। विरोध करने पर हाथापाई करने पर उतारू हो गए। सभी पुलिसकर्मियों को डराने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डाल रहे थे। आरोप है कि राजन ने जेल से छूटने के बाद हत्या करने की धमकी दी थी। इतना ही नहीं माफिया के समर्थकों ने भी पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की की। पुलिस अफसरों के निर्देश पर कैंट पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने व धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः जंतर-मंतर पर किसानों की महापंचायत आज, पुलिस ने नहीं दी आंदोलन की इजाजत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox