होम / पुलिस कस्टडी से फरार हो गया बदमाश, लखनऊ से पेशी पर आया था बिजनौर

पुलिस कस्टडी से फरार हो गया बदमाश, लखनऊ से पेशी पर आया था बिजनौर

• LAST UPDATED : August 24, 2022

इंडिया न्यूज, बिजनौर (Uttar Pradesh)। शाहजहांपुर में हरदोई मोड़ पर रेड चिली ढाबे से बिजनौर का रहने वाला बदमाश आदित्य राणा फरार हो गया। ढाबे पर राणा ने तीन पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भाग गया। आदित्य राणा की फरारी पर बिजनौर में पुलिस अलर्ट मोड पर है। जगह-जगह चेकिंग की जा रही है। बदमाश राणा बिजनौर आने की संभावना जताई जा रही है। आदित्य राणा पर ढेरों अपराध कर चुका है। उस पर हत्या, लूट व रंगदारी के कुल 41 मुकदमे दर्ज हैं।

बिजनौर का रहने वाला है आदित्य राणा

बिजनौर का रहने वाला बदमाश आदित्य राणा पुलिस की कस्टडी से शाहजहांपुर में फरार हो गया। आदित्य के फरार होने के बाद बिजनौर पुलिस भी अलर्ट हो गई। जिले के बॉर्डर पर निगाह रखने के साथ-साथ छह टीमों को तलाश में लगाया गया है। मंगलवार की रात शाहजहांपुर में हरदोई मोड़ पर रेड चिली ढाबे से आदित्य राणा उस वक्त फरार हो गया जब उसे पेशी पर लाने वाले तीन पुलिसकर्मी खाना खाने के लिए रुके थे।

शौचालय का दीवार फांदकर भाग गया बदमाश

बताया जा रहा है कि आदित्य शौचालय गया और दीवार फांद कर भाग निकला। लखनऊ जेल से मंगलवार को ही बिजनौर कोर्ट में उसे पेशी पर लाया गया था। आदित्य स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव राणा नंगला का रहने वाला है। आदित्य राणा पर गांव के ही दो भाइयों की हत्या समेत मर्डर के तीन केस दर्ज है। पहला मुकदमा साल 2013 में हत्या का दर्ज हुआ था। आदित्य राणा पर कुल 41 मुकदमे दर्ज हैं। वह फिलहाल लखनऊ जेल में बंद था।

यह भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox