होम / युवती को भगाने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

युवती को भगाने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

• LAST UPDATED : September 2, 2022

इंडिया न्यूज, बागपत (Uttar Pradesh)। एक युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले दूसरे समुदाय के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी रहीस को शुक्रवार को उसका चालान कर दिया। खेकड़ा से एक युवती को बीती 30 मई को दूसरे समुदाय का युवक बहला-फुसलाकर ले गया था। युवती के पिता ने खेकड़ा कोतवाली में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई थी। वहीं एक महीने का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ने युवती को बरामद नहीं किया।

हिंदुवादी संगठनों ने काटा बवाल

जानकारी लगने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने आठ जुलाई को खेकड़ा कोतवाली पहुंचकर लव जिहाद का मामला बताते हुए घंटों तक हंगामा किया था। इस दौरान उन्होंने प्रदर्शन करते हुए चार दिन के अंदर युवती की बरामदगी और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। इतना ही नहीं उन्होंने समय रहते मांग पूरी न होने पर कोतवाली में हनुमान चालीसा का पाठ करने के साथ ही आंदोलन की चेतावनी दी थी।

बाद में सक्रिय हुई पुलिस

इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और 12 जुलाई को पुलिस ने युवती को कलियर से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया था। 15 जुलाई को पुलिस ने युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए थे। कोर्ट में युवती ने परिजनों संग जाने की इच्छा जताई थी। इसके बाद पुलिस ने बागपत न्यायालय के आदेश पर युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया था और आरोपी को जेल भेज दिया था। बताया गया कि आरोपी युवक एक माह बाद जमानत पर जेल से छूट गया और युवती के पिता को फोन किया।

यह भी पढ़ेंः गंगा नदी में लग्जरी क्रूज चलाने की योजना , कोलकाता से काशी तक का होगा सफर

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox