होम / Fire In Kashi Vishwanath Express : काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस में लगी आग

Fire In Kashi Vishwanath Express : काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस में लगी आग

• LAST UPDATED : December 1, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Fire In Kashi Vishwanath Express  नई दिल्ली से वाराणसी की तरफ जा रही काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस में अचानक आग लग गई। इसके चलते हडकंप मच गया। तकनीकी टीम मौके पर पहुंची। यह मामला अमरोहा के गजरौला में दिल्ली-मुरादाबाद रेलवे लाइन पर हुआ। काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस की एक बोगी के नीचे से निकल रही बिजली की सप्लाई करने वाली बेल्ट में अचानक आग भड़क गई।

आग की सूचना मिलते ही ट्रेन को मौके पर ही रोक लिया गया। इसके बाद रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची तकनीकी टीम ने आग बुझाई। उधर, ट्रेन में सवार यात्री भी उतर गए। इससे अफरातफरी की स्थिति बनी रही।


गांव दरियापुर के पास हुआ हादसा Fire In Kashi Vishwanath Express

काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस नई दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। दोपहर दो बजकर आठ मिनट पर जैसे ही ट्रेन गजरौला रेलवे स्टेशन से निकलकर गांव दरियापुर के पास पहुंची तो अचानक से एक बोगी के नीचे से निकल रही बिजली सप्लाई करने वाली ड्राईनुमा बेल्ट में आग भड़क गई। इसकी जानकारी ट्रेन के चालक को हुई तो उसने ट्रेन को मौके पर ही रोक दिया और कंट्रोल रूम को सूचना दी। ट्रेन में आग लगने की सूचना से हड़कंप मच गया।

तकनीकी टीम ने आग पर पाया काबू Fire In Kashi Vishwanath Express

टीम ने आग पर काबू पाया और नई बेल्ट लगाई गई। इसके बाद राहत की सांस ली गई। करीब 30 मिनट तक ट्रेन रुकने के बाद आगे के रवाना की गई। आरपीएफ के इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार ने बताया कि ट्रेन की बोगियों में बिजली सप्लाई करने वाली ड्राईनुमा बेल्ट में आग लगी थी। जिसके ठीक करने के बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई।

Read More: Sant Dev Murari Bapu Arrest: सन्त देव मुरारी बापू को पुलिस ने हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद किया गिरफ्तार, कल पड़ोसी महिला ने कराई थी एफआईआर दर्ज

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox