होम / प्रतापगढ़ में युवती से गैंगरेप, आरोपियों ने परिवार को भी पीटा

प्रतापगढ़ में युवती से गैंगरेप, आरोपियों ने परिवार को भी पीटा

• LAST UPDATED : September 10, 2022

इंडिया न्यूज,प्रतापगढ़: Girl raped in Pratapgarh : यूपी के प्रतापगढ़ में युवती के साथ गैंगरेप हुआ। युवती के आरोपों के अनुसार गांव के ही कुछ लोगों ने शौच कर रही लड़की को अकेले पाकर उसके साथ गैंगरेप किया। घटना की जानकारी पर पीड़िता के घरवाले जब आरोपियों के घर पहुंचें तो उनके साथ मारपीट हुई और जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता की मां ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

तीन लोगों पर हैं आरोप

लक्ष्मणपुर इलाके के लीलापुर थाना क्षेत्र की शनिवार को युवती सुबह-सुबह शौच करने निकली थी। गांव के बाहर निकलते ही रास्ते में बैठे गांव के तीन लोगों ने उसे पकड़ लिया और झाड़ी में ले गए। इसके बाद आरोपियों ने युवती का मुंह दबाकर उसके साथ बारी-बारी गैंगरेप किया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटी लड़की ने घर आकर अपनी मां को आपबीती सुनाई।

पीड़िता की मां और परिजन जब आरोपी के घर पहुंचे तो वहां उन लोगों ने उनके साथ मारपीट की और गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। आरोप है कि इस दौरान उन लोगों ने पीड़िता की मां और उसके बेटे को भी पीट-पीटकर जख्मी कर दिया। शोर मचाने पर बीच बचाव के लिए गांव के लोग दौड़े तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़िता की मां ने सामूहिक दुराचार करने वाले तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ेंः ट्वीटर पर अखिलेश V/s केशव, डिप्टी सीएम ने सपा अध्यक्ष को दी नसीहत

यह भी पढ़ेंः ओम प्रकाश राजभर का आरोप, अखिलेश यादव मेरी पार्टी तोड़ने में लगे हैं

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox