होम / 5 Year Old Girl Murder After Rape: आगरा में 5 साल की बच्ची को शादी से अगवा कर रेप के बाद की हत्या, कार्यक्रम स्थल से 300 मीटर दूर मिला बच्ची का शव

5 Year Old Girl Murder After Rape: आगरा में 5 साल की बच्ची को शादी से अगवा कर रेप के बाद की हत्या, कार्यक्रम स्थल से 300 मीटर दूर मिला बच्ची का शव

• LAST UPDATED : December 3, 2021

इंडिया न्यूज, आगरा:
5 Year Old Girl Murder After Rape: उत्तर प्रदेश के आगरा में डराने वाली वारदात सामने आई है, जिले में 5 साल की बच्ची से रेप के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। बच्ची परिवार के साथ शादी में शामिल होने आई थी, जहां हैवानों ने शादी से ही बच्ची को किडनैप कर वारदात को अंजाम दिया। अगली सुबह शादी के कार्यक्रम स्थल से करीब 300 मीटर की दूर सरसों के खेत में बच्ची का शव बिना कपड़ों के मिला।

आगरा के थाना मलपुरा की वारदात है, जहां बुधवार को एक शादी में शामिल होने के लिए दुल्हन का चचेरा भाई अपनी पांच साल की बेटी और परिवार के साथ शामिल हुआ था। बच्ची के पिता ने कहा है कि रात 11 बजे तक बच्ची DJ पर डांस कर रही थी, थोड़ी ही देर बाद अचानक वह गायब हो गई। काफी तलााश करने पर भी उसका कहीं सुराग नहीं लगा। सुबह तक भी बच्ची नहीं मिली तो घरवालों ने स्थानीय पुलिस चौकी में बच्ची के लापता होने की सूचना दी।

निर्वस्त्र मिला बच्ची का शव 5 Year Old Girl Murder After Rape

बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस को गुरुवार सुबह करीब 10 बजे गांव से ही किसी ने बताया कि सरसों के खेत में एक बच्ची का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस और बच्ची के घरवाले मौके पर पहुंच गए। बच्ची का शव झाड़ियों में मिला और उसके तन पर आधे-अधूरे कपड़े थे। पिता ने कहा है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है, इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। शादी समारोह की जगह से करीब 300 मीटर दूर बच्ची का शव मिला है।

5 Year Old Girl Murder After Rape

डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य 5 Year Old Girl Murder After Rape

शादी से अपहरण कर रेप के बाद बच्ची की हत्या की सूचना मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार फोर्स सहित पहुंच गए। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और पूरे इलाके की छानबीन की। एसएसपी का कहना है कि पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं और शादी में आए रिश्तेदारों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है, जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Read More: New Twist In Murder And Rape Case : इकतरफा प्रेम करने वाला युवक गिरफ्तार

Read More: Lover Filled the Demand Of Girlfriend : प्रेमी ने वरमाला के समय भर दी प्रेमिका की मांग

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox