होम / UP News: मायावती ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- सड़कों को गड्ढा-मुक्त बनाने के दावे खोखले

UP News: मायावती ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- सड़कों को गड्ढा-मुक्त बनाने के दावे खोखले

• LAST UPDATED : October 12, 2022

UP News

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से बड़े सड़क हादसे जेखने को मिले हैं। करीब 50 से ज्यादा लोगों की इस वजह से मौत भी हो गई है। सड़कों की खराब व्यवस्था को लेकर अब योगी सरकार पर सवाल खड़े हो गए हैं। यूपी में भारी बारिश ने सड़कों की पोल खोल कर रख दी है। सीएम योगी के ड्रीम प्रोजक्ट पुर्वांचल एक्सप्रेस वे की सड़क धसने की वजह सरकार की बहुत किरकिरी हुई है। बसपा मुखिया मायावती ने भी अब इसको लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भाजपा सरकार पर सूबे को गड्ढा-मुक्त बनाने के दावे को खोखला करार देते हुए हमला बोला। मायावती ने कहा क‍ि प्रदेश में सड़कें बदहाल हैं और हर रोज लोग हादसों का श‍िकार होकर अपनी जान गवां रहे हैं।

मायावती ने ट्वीट में कही ये बात
बसपा सुप्रीमों मायावती ने ट्वीट कर कहा क‍ि नए एक्सप्रेसवे के लगातार धंसने-दरकने, लखनऊ-उन्नाव की भी 50 किमी सड़क में 982 गड्ढे जैसी पश्चिमी यूपी व पूर्वांचल अर्थात् अधिकांश यहां यूपी में बदहाल सड़कें व उस कारण जनजीवन त्रस्त होने व जानलेवा दुर्घटनाओं आदि की खबरें सर्वत्र चर्चाओं में है, जो सरकारी दावों की पोल खोलता है।

‘भाजपा सरकार के सारे दावे खोखले’
मायावती ने कहा क‍ि जबकि यहां यूपी में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने के बाद से भी प्रदेश को गड्ढा-मुक्त करने के वादे व दावे हर मंत्री व नेताओं द्वारा लगभग हर रोज ही किए जाते हैं, लेकिन इनकेअन्य दावों की तरह ही सूबे को गड्ढा-मुक्त नहीं बना पाना लोगों को अब काफी विचलित कर रहा है।

किन्तु इसके बावजूद भी इनके जले पर नमक छिड़कने के लिए केन्द्र व राज्य में दोनों सरकारें यूपी में अमेरिका जैसी सड़क बनाने जैसा हसीन सपना दिखाने में नहीं हिचक रही हैं। साथ ही, गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी व पिछड़ेपन आदि से त्रस्त व विकास की भूखी जनता चुप है कि आगे क्या होगा?

यह भी पढ़ें- Mulayam Singh Yadav: जब ड्राइवर के कहने पर नेता जी ने अधिकारियों के निलंबन को किया था निरस्त – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox