होम / UP News: सीतापुर में भारी बारिश के चलते भरभराकर गिरी दीवार, दो मासूम बहनों की मौत

UP News: सीतापुर में भारी बारिश के चलते भरभराकर गिरी दीवार, दो मासूम बहनों की मौत

• LAST UPDATED : October 13, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, सीतापुर: यूपी में भारी बारिश की वजह से बीते कुछ दिनों में कई घटनाएं सामने आई हैं। गुरुवार को भी एक ऐसी ही घटना सामने आई जिसमें बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल थानगांव क्षेत्र के चौकी पुरवा मजरा भदेवां गांव के निवासी फारुख की दो बेटियां सोफिया (5) महक(3) गुरुवार की सुबह लगभग 10 बजे अपने घर से गांव में दुकान पर कुछ सामान लेने जा रही थी।बताते हैं रास्ते में रमजान की कच्ची दीवार पर रखा छप्पर अचानक भरभराकर ढह गया। दोनों बेटियां दीवाल के मलबे में दब गईं।

मलबे के नीचे दबे रहने की वजह से हुई बच्चों की मौत
ग्रामीणों ने आनन फानन मलबे से बाहर निकाला जब तक दोनों को बाहर निकाला गया तब तक दोनों बच्चियों की मलबे में दबकर मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर थाना अध्यक्ष थानगांव फूलचंद सरोज मौके पहुंचे व क्षेत्रीय लेखपाल भी मौके पर पहुंच गए। वहीं पुलिस ने दोनों मासूमों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखनई में दीवार गिरने से हुई थी 9 की मौत
बीते सितंबर महीने में लखनऊ कैंट के अंतर्गत दिलकुशा में ये हादसा हुआ था। यहां दीवार गिरने से 9 लोगो की मौत हो गई, जिनमें 3 पुरूष, 3 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं। एक व्यक्ति घायल है. बताया जा रहा है कि ये लोग दीवार के पास सो रहे थे। अचानक दीवार गिरने से चपेट में आ गए। पुलिस-प्रशासन मौके पर बचाव कार्य मे जुटी है उन्नाव में देर रात बारिश की वजह से एक कच्चे घर की छत गिरने तीन लोगों की मृत्यु हो गई और एक घायल है। हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं, तीन बच्चों की मां हादसे में घायल हो गई थीं।

यह भी पढ़ें- Muzaffarnagar: करवाचौथ पर हिंदू संगठन की धमकी- मुस्लिम न लगाएं मेहंदी, आधार कार्ड भी चेक किया – India News (indianewsup.com)

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे मिला युवक का शव, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox