होम / BSP Satish Mishra Told : बीएसपी के सतीश मिश्र ने सपा और भाजपा को बताया एक सिक्के के पहलू,

BSP Satish Mishra Told : बीएसपी के सतीश मिश्र ने सपा और भाजपा को बताया एक सिक्के के पहलू,

• LAST UPDATED : December 3, 2021

इंडिया न्यूज, कानपुर:

BSP Satish Mishra Told यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के चलते शुक्रवार को उन्नाव में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्र ने कार्यकतार्ओं के सम्मेलन में कहा कि सपा जहां गुंडों की सरकार है। वहीं भाजपा सरकार में हत्या व फर्जी मुठभेड़ की घटनाएं किसी से छिपी नहीं हैं। महासचिव ने कहा कि हर जाति धर्म की बसपा ही एक पार्टी है। जबकि, भाजपा और सपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।


कार्यकर्त्ता सम्मेलन में पहुंचे थे सतीश चंद्र BSP Satish Mishra Told

मोहान बांगरमऊ रोड चौगडा खेड़ा के पास स्थिति एक मैरिज लान में बसपा प्रत्याशी विनय चौधरी के पक्ष में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य सभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्रा मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। जहां उनके साथ विशिष्ट अतिथि के तौर पर पूर्व मंत्री नकुल दुबे व लखनऊ मंडल सेक्टर संयोजक अनीस मंसूरी साथ रहे।

कार्यकर्ता सम्मेलन में जनसभा को संबोधित करते हुए सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा और सपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इनकी बातों पर कभी भरोसा नही करना भाजपा सरकार में हत्या व फर्जी मुठभेड़ जैसी घटनाएं बढ़ी हैं।


बसपा हर जाति धर्म की सरकार है BSP Satish Mishra Told

सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि तीन काले कानून लाने पर किसानों ने इसका विरोध किया। जिस पर 700 से अधिक किसानों की शहादत हो गई है। चुनाव नजदीक आते ही वोट बैंक को देखते हुए काले कानून को वापस लेने का निर्णय ले लिया। कोरोना काल को याद दिलाते हुए कहा कि सैकड़ों किलोमीटर गरीब महिलाओं ने पैदल चलकर अपने प्राण त्याग दिए।

सपा सरकार गुंडों की सरकार है। बसपा सरकार हर जाति धर्म की सरकार है। बसपा सरकार ने शिक्षा, इंजीनियरिंग कालेज, गांव का समग्र विकास कराया। इस मौके पर बसपा जिला अध्यक्ष मिथलेश पंकज गौतम, विधानसभा प्रभारी व प्रत्याशी विनय चौधरी, सतेंद्र बाबूलाल, आलोक जायसवाल सहित अन्य मौजूद रहे।

Read More: UP Alert About Omicron Variant: ओमिक्रोन वैरिएंट को लेकर यूपी सर्तक, जीनोम सीक्वेंसिंग होगी तेज

Read More: Viral Video Of Police Assault : दरोगा से मारपीट का वीडियो हो गया वायरल, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox