होम / Etah: पार्किंग में गार्ड की मौत, परिवार के चार लोग जिंदगी मौत से जूझ रहे, ऐसी हुई दर्दनाक घटना

Etah: पार्किंग में गार्ड की मौत, परिवार के चार लोग जिंदगी मौत से जूझ रहे, ऐसी हुई दर्दनाक घटना

• LAST UPDATED : October 28, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, एटा: अलीगंज में गुरुवार रात दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिसमें एक गार्ड की मौत हो गई है। वहीं उसके परिवार के ही चार लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। क्षेत्रीय लोगों ने कार चालक को पकड़कर पुलिस के सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक कस्बा के मोहल्ला लोहारी दरवाजा में निजी पार्किंग है। पार्किंग में मोहल्ले के ही लालाराम गार्ड की नौकरी करते थे। गुरुवार की शाम लालाराम का बेटा अशोक दिल्ली जाने वाला था। वह परिवार की रन्नो देवी, आशा देवी, राम बेटी और कृष्णा के साथ अपने पिता से मिलने आया था। उसी दौरान पार्किंग में एक व्यक्ति कार खड़ी करने आया। पार्किंग में ढलान होने के कारण ईको कार अनियंत्रित हो गई। ब्रेक न लगने से कार गार्ड और उसके परिवार के चारों सदस्यों पर चढ़ गई।

एक ही परिवार के चार लोग घायल, एक की मौत
इससे पांचों घायल हो गए। इन्हें सीएससी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने गार्ड लालाराम को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर सीओ विक्रांत द्विवेदी और कोतवाली प्रभारी राजेश मीणा मौके पर पहुंचे।

हादसे के बाद परिवार में मचा कोहराम
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कार चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बताया जाता है कि चालक कार को बैक कर पार्किंग में चढ़ा रहा था। ढलान पर चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा, जिससे कार पीछे जाने की बजाय सड़क पर खड़े लोगों पर चढ़ गई। हादसे में गार्ड की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें- Chintan Shivir: सीएम योगी ने बताई कानून व्यवस्था के यूपी मॉडल की विशेषताएं, इन चार बिंदुओं पर हुआ काम – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox