होम / UP News: बिहार के बाद हिमाचल में भी बड़ी सीएम योगी की डिमांड, पीएम मोदी समेत ये बड़े नेता चुनावी अभियान को रफ्तार देने के लिए तैयार

UP News: बिहार के बाद हिमाचल में भी बड़ी सीएम योगी की डिमांड, पीएम मोदी समेत ये बड़े नेता चुनावी अभियान को रफ्तार देने के लिए तैयार

• LAST UPDATED : October 29, 2022

UP News

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की यूपी के साथ- साथ अन्य राज्यों में अच्छी खासी मांग है। सीएम की जनसभाओं को सुनने के लिए लोग काफी उत्सुत रहते हैं। यही वजह की 31 अक्टूबर को गोला में उपचुनाव के बाद हिमाचल प्रदेश में योगी बीजेपी के चुनावी अभियान को रफ्तार देने के लिए पहुंचेंगे।

जनसभाओं को करेंगे संबोधित
सीएम 8 और 10 नवंबर को हिमाचल में 10 से अधिक रैली व जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बता दें कि 68 विधानसभा वाले हिमाचल में 10 नवंबर को मतदान होगा। उससे ठीक पहले सीएम योगी वहां पहुंचकर लोगों से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे।

पीएम मोदी समेत ये बड़े नेता चुनावी अभियान को देंगे रफ्तार
जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ की रैली के अलावा प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी समेत कई बड़े नेताओं की भी रैलियों का पूरा खाका तैयार कर लिया गया है।

सीएम योगी की 10 रैलियों के साथ-साथ पीएम मोदी 5 नवंबर और 9 नवंबर को दो-दो रैली करेंगे। रैलियों का प्रस्ताव तैयार किया जा चुका है। गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री मोदी चुनावी अधिसूचना जारी होने से पहले दो बार हिमाचल प्रदेश का पहले से ही दौरा कर चुके हैं।

हिमाचल में सीएम योगी की मांग सबसे ज्यादा
हिमाचल प्रदेश के विधानसभा के चुनावों में भाजपा नेताओं का पूरा अमला चुनावी मैदान में उतरने जा रहा है। वहीं इन रैलियों में सबसे अहम बात यह है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मांग हिमाचल प्रदेश में सबसे ज्यादा बनी हुई है।

यही वजह है कि भाजपा की ओर से योगी आदित्यनाथ की हिमाचल प्रदेश में सबसे ज्यादा रैलियों का प्रस्ताव बनाया गया है। योगी आदित्यनाथ भाजपा के उन चेहरों में शामिल हैं, जो अपनी सरकार के कामकाज और बेहतर कानून व्यवस्था के साथ-साथ अपराधियों और विरोधियों में एक कड़क नेतृत्व क्षमता वाले नेता के तौर पर पहचाने जाते हैं। वहीं बुल्डोजर बाबा के नाम से भी एक अलग पहचान बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Ayodhya: राम मंदिर निर्माण के दौरान इंजीनियर हुए कन्फ्यूज, पत्थरों पर लगाया गया बारकोड – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox