होम / Meerut: यूट्यबूर फरमानी नाज के घर के पास मौजूद तालाब से 1.50 क्विंटल सरिया बरामद, पिता और जीजा फरार

Meerut: यूट्यबूर फरमानी नाज के घर के पास मौजूद तालाब से 1.50 क्विंटल सरिया बरामद, पिता और जीजा फरार

• LAST UPDATED : November 9, 2022

Meerut

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, मेरठ: यूट्यबूर फरमानी नाज की मुश्किलें कम होती नहीं दिखाई पड़ रही हैं। परिवार द्वारा लूटा हुआ सरिया पुलिस ने घर के पास स्थित तालाब से बरामद कर लिया है। मंगलवार को सरधना थाने की पुलिस मुजफ्फरनगर के मोहम्मद लोहड्डा गांव में पहुंची और लूटा गया 1.50 क्विंटल सरिया बरामद किया। पुलिस का कहना है कि फरमानी के पिता आरिफ और जीजा इरशाद की तलाश में दबिश दी जा रही है।

पुलिस ने मामला में आठ लोगों को भेजा जेल
सरिया लूट के मामले में मुजफ्फरनगर के मोहम्मद लोहड्डा निवासी यूट्यूबर फरमानी नाज के भाई अरमान सहित आठ लोगों को जेल भेजने के बाद पुलिस ने मंगलवार को फरार आरोपियों की तलाश में मुजफ्फरनगर में दबिश दी। फरार आरोपियों में फरमानी के पिता आरिफ और जीजा इरशाद भी शामिल हैं।

यूट्यबूर फरमानी के परिवार ने दिया लूट की कई बड़ी घटनाओं को अंजाम
पुलिस का दावा है कि इस गैंग का बड़ा नेटवर्क है। इसका पता लगाने के लिए पुलिस जुटी है। सरधना पुलिस ने सोमवार को इस गैंग का खुलासा किया था। इंस्पेक्टर सरधना जितेंद्र कुमार का कहना है कि यूट्यूबर फरमानी के जीजा इरशाद, भाई अरमान और पिता आरिफ ने गैंग बनाकर लूट की कई वारदात की हैं।

तालाब में छुपाया था चोरी किया हुआ सरिया
पुलिस को बताया कि उनके घर के पास तालाब में लुटा हुआ सरिया छिपाया गया है। मंगलवार को सरधना पुलिस मोहम्मद लोहड्डा पहुंची। लुटा गया सरिया यहां तालाब से बरामद किया गया। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ लग गई। जानकारी लगने पर मुजफ्फरनगर की पुलिस भी पहुंची। पुलिस सरिया लेकर मेरठ आ गई।

यह भी पढ़ें- Jaunpur: उड़ने का था शौक, इस लड़के ने कार को बना दिया हेलीकॉप्टर, देखिए VIDEO – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox