होम / Aligarh: नशेड़ी पिता ने बेटी को पहले रॉड से पीटा, फिर तमंचे से मार दी दो गोली, जानिए क्या थी वजह?

Aligarh: नशेड़ी पिता ने बेटी को पहले रॉड से पीटा, फिर तमंचे से मार दी दो गोली, जानिए क्या थी वजह?

• LAST UPDATED : November 16, 2022

Aligarh

इंडिया न्यूज, अलीगढ़ (Uttar Pradesh) । अलीगढ़ से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बेटी को इसलिए गोली मार दी गई कि उसने अपने मां-बाप को लड़ने से रोका था। पिता शराब पीकर घर आया था। बेटी ने झगड़ने से रोका तो पिता ने उसे पहले रॉड से पीटा। फिर तमंचे से गोली मार दी। इससे युवती की मौत हो गई। मामा ने अपने बहनोई और उनके एक सहयोगी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

गांव वाले गोली की आवाज सुनकर दौड़े
मडराक थाना इलाके के आबूपुर गांव में तीन राउंड गोली चलने के बाद अफरा-तफरी का माहौल खड़ा हो गया। सभी ग्रामीण गोलियों की आवाज सुनकर घटनास्थल की ओर दौड़ने लगे। ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाकर देखा तो कक्षा 12वीं की छात्रा 17 वर्षीय शालिनी की डेड बॉडी जमीन पर पड़ी हुई थी। शरीर पर दो जगह गोलियों के निशान थे।

मामा ने दर्ज कराया केस
मृतका के मामा ने बताया कि पिता शैलेंद्र शराब पीकर आया था। शराब को लेकर शैलेंद्र और पत्नी अर्चना के बीच विवाद हुआ था। जिसका विरोध बेटी शालिनी के द्वारा किया गया। इसी विरोध के चलते शैलेंद्र ने अपनी ही बेटी को पहले तो लोहे की रॉड से पीटा। इससे मन नहीं भरा तो तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। ग्रामीण जंगल में शैलेंद्र और उसके साथी को तलाशते रहे है। जैसे ही जानकारी क्षेत्राधिकारी इगलास राघवेंद्र सिंह को मिली तो भारी तादाद में पुलिस फोर्स गांव पहुंच गया। घटना के बाद मृतक युवती के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक युवती के मामा ललित की तहरीर पर बहनोई शैलेंद्र और उसके सहयोगी राजकुमार के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया है।

जल्द आरोपियों की होगी गिरफ्तारी
एसपी देहात आशुतोष मिश्र ने बताया कि पुलिस को हत्या की सूचना मिली थी। घटना के बाद तत्काल पुलिस को मौके पर भेजा गया। शव का पोस्टमार्टम कराया गया। बच्ची के मामा की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बहुत जल्द फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

काफी पहले से करता है मारपीट
ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी शैलेंद्र लंबे समय से शराब पीने का आदी है। पत्नी के साथ शराब पीने के बाद मारपीट करता रहता है। अब बेटियां समझदार हो गई हैं। माता पिता के बीच हुए विवाद में शिवानी पिता को समझाने का प्रयास कर रही थी। यह समझाना शालिनी को भारी पर पड़ गया और शैलेंद्र ने बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox