होम / Love Jihad in Lucknow: निधी को मौत के घाट उतारने के बाद अस्पताल पहुंचा था सुफियान, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर

Love Jihad in Lucknow: निधी को मौत के घाट उतारने के बाद अस्पताल पहुंचा था सुफियान, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर

• LAST UPDATED : November 16, 2022

Love Jihad in Lucknow

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: धर्मांतरण का विरोध करने पर युवती को चार मंजिल से नीचे फेकने के मामले में पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी सुफियान युवती को छत से धक्का देने के बाद अस्पताल भी पहुंचा था। लेकिन वहां पर युवती की मौत की खबर सुनकर वहां से वो फरार हो गया।

परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया हंगामा
फिलहाल बुधवार को युवती को पोस्टमार्टम हो गया। इस दौरान पोस्टमार्टम हाउस में हंगामा भी देखने को मिला। परिजनों ने युवती का शव सड़क पर रखकर हंगामा भी किया। साथ ही न्याय की मांग की।

निधी के घरवालों ने नहीं की पुलिस से शिकायत
संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था पीयूष मोर्डिया ने बताया कि पिछले कुछ महीने से सूफियान निधि का पीछा कर रहा था। दोनों परिवार को इस मामले की जानकारी थी। हालांकि निधि के घरवालों ने इस संबंध में पुलिस से कोई शिकायत नहीं की थी। दोनों परिवार आपस में बातचीत कर मामले को सुलटा देना चाहते थे।

घटना के बाद से फरार सूफियान की तलाश में पुलिस टीम गठित की गई है। संभावित स्थानों पर पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस ने आरोपित के करीबियों से भी पूछताछ की है।

यह भी पढ़ें- Prayagraj: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की 100 करोड़ की संपत्ति होगी कुर्क, अब तक 58 प्रॉपर्टी पर चला बुलडोजर – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox