होम / Rampur By Election: आजम खान ने किसे कहा भेड़िया? बोले- इंतजार है कि किस दिन मुझे देश से निकाला जाएगा

Rampur By Election: आजम खान ने किसे कहा भेड़िया? बोले- इंतजार है कि किस दिन मुझे देश से निकाला जाएगा

• LAST UPDATED : November 28, 2022

Rampur By Election

इंडिया न्यूज, रामपुर (Uttar Pradesh)। रामपुर शहर विधानसभा में 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है। यह सीट आजम खान की विधायकी रद्द होने पर खाली हुई थी। इस समय सपा-भाजपा दोनों पार्टियों जोर-शोर से यहां प्रचार कर रही हैं। रविवार को यहां आजम खान ने इमोशनल कार्ड खेला।

आजम खान ने चुनावी सभा में भाजपा सरकार पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को झूठे केसों में फसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि रामपुर के दरवाजे पर भेड़िया खड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं तो इंतज़ार कर रहा हूं की किस दिन मुझे देश निकाला दिया जाएगा।

यह कहते-कहते आजम खान भावुक हो उठे। वे अपने आंसू पोंछते नजर आए। उन्होंने 27 महीने जेल में बिताए दिनों का याद किए। उन्होंने कहा कि खुदकुशी हराम है, इसलिए जिंदा हूं। देश निकाले का इंतजार कर रहा हूं। मेरे एक-एक आंसू का हिसाब नहीं दे सकते आप, सामने की बैरक में मेरी पत्नी बंद थी। 8/11 की कोठरी में मेरे साथ मेरा बेटा बंद था। मैंने तो अपने बेटे के खून के आंसू खुद देखे। मैं तुम्हारे बच्चों को डीएम एसपी बनाना चाहता था। बताओ मेरा गुनाह था क्या? मुझे जेल में क्यों जहर दिया गया बताओ। मेरी मौत चाहते हो तो मुझे मार दो। मौत मेरी जिंदगी की परेशासियों से सस्ती होगी। वह चाहते हैं कि मैं एड़या रगड़ रगड़ कर मर जाऊं।

रामपुर में सियासी किले को बचाना चाहते हैं आजम
दरअसल, रामपुर उपचुनाव में आजम खान अपने सियासी किले को बचाने के लिए पार्टी प्रत्याशी के हक में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। वे सपा प्रत्याशी आसिम राजा को चुनाव जिताने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते हैं। यही कारण है कि समर्थकों की खचाखच भीड़ से भरे चौराहे पर आजम खान ने जेल में बिताए दिन, यूनिवर्सिटी समेत कई मुद्दों को जिक्र किया। वे बैनर में लगी अपनी फोटो की और रुक करके स्वयं को ही धिक्कारते नज़र आए। आजम खान ने कई बार लोगों को अपने शब्दों से जज्बाती कर दिया और स्पीच में लगातार धार देते रहे कई मर्तबा आंसू निकलना जो प्रदर्शित करते रहे और स्पीच के अंत में अपने आंसुओं के पोछते नज़र आए।

यह भी पढ़ें: शादी न करने पर दी टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी, पुलिस ने पकड़ा तो गिड़गिड़ाने लगा आरोपी

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने जनता दरबार में सुनीं 100 फरियादियों की समस्याएं, गुरुद्वारे में कृपाण से हुए सम्मानित

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox