होम / Hardoi: अनियंत्रित होकर खाई में पलटी कार, दो भाइयों समेत तीन की मौत, परिवार वालों के नहीं थम रहे आंसू

Hardoi: अनियंत्रित होकर खाई में पलटी कार, दो भाइयों समेत तीन की मौत, परिवार वालों के नहीं थम रहे आंसू

• LAST UPDATED : November 29, 2022

Hardoi

इंडिया न्यूज, हरदोई (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के हरदोई में सोमवार की रात बड़ा हादसा हो गया। यहां शाहजहांपुर मार्ग पर मस्तीपुर में कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में कार सवार दो भाइयों समेत तीन की मौत हो गई। जबकि चार लोग घयल हो गए। कार सवार भी तिलक चढ़ाकर घर वापस लौट रहे थे। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सांडी थाना क्षेत्र में हुआ हादसा
यह हादसा सांडी थाना क्षेत्र में हुआ। पिंडारी गांव के हिम्मत अपने भाई पट्टे, भतीजे अशोक उसकी पुत्री नेहा, हिमांशु, रामदेवी, दिनेश आदि के साथ लग्जरी कार से बेहटागोकुल के ग्राम बेहटाधीरा में तिलक चढ़ाने के लिए सोमवार शाम को गए थे। तिलक चढ़ाकर वापस आते समय हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर बेहटागोकुल क्षेत्र के ग्राम मस्तीपुर के निकट कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से निकालकर एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां पर चिकित्सक ने हिम्मत, पट्टे और नेहा को मृत घोषित कर दिया। वहीं हिमांशु, रामदेवी, विशोक, दिनेश आदि का उपचार चल रहा है।

तिलक चढ़ाकर वापस आते समय हुआ हादसा
अशोक की बिलग्राम के मसोनामऊ के मथुरा के घर में ससुराल है। मथुरा की पुत्री की बेहटाधीरा के शोभित के साथ शादी तय हुई थी। सोमवार को तिलक चढ़ाने के लिए परिवार के सदस्यों के साथ गए थे और वापस आते समय हादसा हो गया।

अशोक ने बताया कि पुत्री नेहा प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार की छात्रा थी और तीन भाइयों में अकेली बहन थी। वहीं पट्टे के परिवार में पत्नी, तीन बेटे और तीन बेटियां हैं। हिम्मत के परिवार में पत्नी, चार बेटी और एक बेटा है। घटना के बाद से परिवार के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी पर अखिलेश का पलटवार, वंशवृक्ष का पोस्टर जारी कर लिखा- पिक्चर अभी बाकी है…

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox