होम / Mainpuri By Election: योगी पर अखिलेश का हमला, बोले- फिजिक्स पढ़ी नहीं, पेंडुलम की बात करते हैं

Mainpuri By Election: योगी पर अखिलेश का हमला, बोले- फिजिक्स पढ़ी नहीं, पेंडुलम की बात करते हैं

• LAST UPDATED : November 29, 2022

Mainpuri By Election

इंडिया न्यूज, मैनपुरी (Uttar Pradesh) । मैनपुरी में चुनाव की तारीख नजदीक आते ही जुबानी जंग तेज हो गई है। सोमवार को सीएम योगी ने शिवपाल यादव को पेंडुलम बताया तो मंगलवार को अखिलेश यादव ने उन पर करारा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि कहा मुख्यमंत्री फिजिक्स पढ़े नहीं है। पेंडुलम की बात करते हैं। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे बहुत ही खराब बना हुआ है उसकी कोई जांच नहीं हो रही है उसमें बहुत भ्रष्टाचार हुआ है। डीएपी खाद महंगी कर दी है।

दरअसल, अखिलेश यादव मैनपुरी में डिंपल यादव के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। अखिलेश यादव ने कहा कि मैनपुरी की जनता ने नेताजी को नेताजी बनाया। नेता जी ने मैनपुरी का विकास किया। मैनपुरी में अंडरग्राउंड बिजली, इंजीनियरिंग कॉलेज, सैनिक स्कूल बनवाया।

अखिलेश बोले- मैनपुरी शहीदों की धरती
अखिलेश ने कहा कि मैनपुरी शहीदों और ऋषि-मुनियों की धरती है। अंग्रेजों के जमाने में स्वतंत्रता आंदोलन में मैनपुरी षडयंत्र काफी प्रसिद्ध है, जिसमें स्वतंत्रता सेनानी गेंदालाल दीक्षित सहित 3 लोग शहीद हुए थे। पंडित राम प्रसाद बिस्मिल, गेंदालाल दीक्षित और कई सेनानी मैनपुरी से ही अंग्रेजो के खिलाओ आंदोलन किया। हमने मंदिरों का जीर्णोद्धार कराया घाटों का जीर्णोद्धार कराया। यह चुनाव जनता का चुनाव है इसका संदेश पूरा देश देख में जायेगा।

रामपुर में अधिकारी भाजपा को जिताने में लगे
अखिलेश ने आरोप लगाया कि रामपुर के चुनाव में अधिकारी बीजेपी को जिताने में लगे हुए हैं। यह चुनाव आयोग को देखना चाहिए। बड़े अधिकारी गुप चुप रणनीति बना रहे। जिन कर्मचारियों की चुनाव में ड्यूटी लगी हैं उसे अधिकारी सार्वजनिक करें। बीजेपी के स्टार प्रचारक रोजगार महंगाई बिजली गैस पर बात नहीं कर रहे हैं ।रिवर फ्रंट पर पूछने पर कहा कि गोमती रिवरफ्रंट का फैसला कैबिनेट का फैसला था। सीबीआई कैबिनेट के फैसले को नहीं मानेगी तो बीजेपी के कई फैसले भी होंगे जब हम सत्ता में आएंगे तो हम भी जांच कराएंगे।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी पर अखिलेश का पलटवार, वंशवृक्ष का पोस्टर जारी कर लिखा- पिक्चर अभी बाकी है…

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox