होम / Mainpuri By Election: ‘अखिलेश भैया नहीं, छोटे नेताजी कहिए’; शिवपाल का भतीजे पर उमड़ा प्यार

Mainpuri By Election: ‘अखिलेश भैया नहीं, छोटे नेताजी कहिए’; शिवपाल का भतीजे पर उमड़ा प्यार

• LAST UPDATED : November 30, 2022

Mainpuri By Election

इंडिया न्यूज, मैनपुरी (Uttar Pradesh) । मैनपुरी लोकसभा चुनाव के परिणाम भले ही कुछ भी आए, लेकिन इन दिनों प्रचार के दौरान सैफई परिवार में एका नजर आ रहा है। बुधवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, शिवपाल यादव, राम गोपाल यादव, डिंपल यादव सभी मैनपुरी में प्रचार कर रहे थे। ताखा तहसील के भारतिया कोठी में प्रचार के दौरान अखिलेश और शिवपाल एक साथ नजर आए।

शिवपाल ने अखिलेश को छोटे नेताजी कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को अखिलेश भैया की जगह छोटे नेताजी कहकर संबोधित किए जाने की बात भी कही। अब राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू हो गया है कि मुलायम सिंह के निधन के बाद उनकी राजनीतिक विरासत पर अपनी दावेदारी करने वाले शिवपाल ने अखिलेश को विरासत का असली हकदार मान लिया है। अखिलेश और शिवपाल ने डिंपल को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील करते नजर आए।

शिवपाल यादव की कार्यकर्ताओं से अपील, गुंडई मत करना
शिवपाल यादव ने कहा कि हमारी लड़ाई भाजपा से नहीं, पूरी सरकार से है। प्रशासन और अधिकारियों से भी है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को गुंडई नहीं करने की सलाह दी। शिवपाल ने कहा कि कोई गाली भी दे तो उसे बर्दाश्त कर लेना। लेकिन पुलिस की पकड़ में मत आना। कहीं झगड़ा हो रहा हो तो उसे भी निपटाने के लिए नहीं जाएं। नहीं तो प्रशासन उन्हें जेल में बंद कर देगा।

सपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत
सपा ने चुनाव आयोग से मैनपुरी और रामपुर उप चुनाव को लेकर शिकायत की है। सपा ने सरकारी तंत्र पर भेदभाव और तरफदारी करने का आरोप लगाया है। पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव ने चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव की अपील की है। इससे पहले भी सपा ने प्रशासनिक अधिकारियों पर भाजपा के समर्थन में वोट डालने का दबाव डालने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: वरमाला पहनाते ही दूल्हे ने दुल्हन को किया किस, बोला- तीन हजार की शर्त लगी थी, जानिए फिर क्या हुआ?

Connect Us Facebook | Twitter
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox