होम / AMROHA BIKE ACCIDENT: देर रात पेड़ से टकराई तेज रफ़्तार बाइक, तीन दोस्तों की हुई मौत

AMROHA BIKE ACCIDENT: देर रात पेड़ से टकराई तेज रफ़्तार बाइक, तीन दोस्तों की हुई मौत

• LAST UPDATED : December 1, 2022

AMROHA BIKE ACCIDENT

इंडिया न्यूज,अमरोहा (UTTAR PRADESH)। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में पेड़ से टकरा कर 3 बाइक सवारों दोस्तों की मौत हो गयी। बीते बुधवार देर रात अमरोहा जिले में तेज रफ़्तार से आरही बाइक पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराकर हुई दुर्घटना के बाद तीनो बाइक सवारों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में तीनो दोस्तों को मृत घोषित कर दिया गया।

रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे तीनो

मिली जानकारी अनुसार तीनो बिजनौर के सहनीय निवासी थे। 38 वर्षीय सुभाष अपने दो दोस्त 40 वर्षीय मुन्नू और 42 वर्षीय संदीप के साथ अपने रिश्तेदार के घर धनौरा के पत्थर कुटी गया था। वहां देर रात लौटते वक़्त तीनों बाइक सवार तेज रफ़्तार से वापिस आरहे रहे थे। तेज रफ़्तार बाइक के पेड़ से टकराने से यह दुर्घटना हुई। दुर्घटना के बाद आस पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनो बाइक बाइक सवारों को अस्पताल भेजा गया। सूचना मिलने पर मृतकों के परिजन भी पहुंच चुके थे।

अस्पताल की लापरवाही से भड़के परिजन

मृतकों के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में इमरजेंसी पर कोई चिकित्सक तैनात नहीं था। चिकित्सक की गैरहाजिरी में परिजनों और ग्रामीणों ने गाँव में हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामें के बाद मौके पर मौजूद एक चिकित्सक ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: BALLIA: जेल में कैदी पति से मिलने पहुंची पत्नी, विशाख्त पदार्थ खाकर दोनों हुए अचेत 

 

Connect Us Facebook | Twitter

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox