होम / Case Against 152 Including SP MLA: सीओ को पीटने के आरोप में सपा विधायक सहित 152 पर मुकदमा दर्ज

Case Against 152 Including SP MLA: सीओ को पीटने के आरोप में सपा विधायक सहित 152 पर मुकदमा दर्ज

• LAST UPDATED : December 6, 2021

इंडिया न्यूज, चंदौली:
Case Against 152 Including SP MLA: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के रामगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दौरे से पहले लक्ष्मणगढ़ में सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई थी, जिसके बाद पुलिस को उन पर लाठीचार्ज करना पड़ा था। इस झड़प में विधायक ने सीओ अनिरूद्ध सिंह के साथ बदसलूकी भी की, जिस पर कार्रवाई करते हुए विधायक सहित 152 लागों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Police And SP Mla and Workers Clashed: चंदौली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई झड़प, पुलिस ने सपाइयों पर किया लाठीचार्ज

Case Against 152 Including SP MLA

विधायक के साथ हुई झड़प के बाद सीओ ने कहा है कि चाहता तो मैं भी सपा विधायक को पीट देता, लेकिन तब मैं विलेन बन जाता, ‘लेकिन आज अपने धैर्य के चलते ही लोगों की नजरों में हीरो बन गया हूं और विधायक खलनायक की भूमिका में हो गए हैं। कानून व्यवस्था का पालन करना मेरा धर्म है और उसके लिए हमेशा तत्पर रहता हूं’।

TMC will Support SP in UP Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी का सहयोग करेगी टीएमसी, जनवरी में वाराणसी का दौरा करेंगी सीएम ममता बनर्जी

सीएम से मिलने जा रहे थे सपा कार्यकर्ता Case Against 152 Including SP MLA

रविवार को सकलडीहा से सपा विधायक प्रभु नारायन सिंह यादव के साथ सपा कार्यकर्ता सीएम से मिलने जा रहे थे। इसी बीच पुलिस ने उन्हें जाने से रोकने पर सपा नेताओं ने गुंदागर्दी की थी। इस दौरान सपा विधायक ने सीओ अनिरुद्ध सिंह से मारपीट भी की। सीओ की दी तहरीर पर पुलिस ने सकलडीहा से सपा विधायक प्रभु नारायन सिंह यादव, सपा के वरिष्ठ नेता संतोष यादव सहित 152 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

Case Against 152 Including SP MLA

डिप्टी सीएम ने किया ट्वीट Case Against 152 Including SP MLA

सपा विधायक के सीओ को पीटने का मामला ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। इस मामले पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के अलावा सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। डिप्टी सीएम ने ट्वीट में कहा है कि सपा का गुंडागर्दी और अपराध से जन्मजात रिश्ता है। ऐसे लोगों को चिह्नित करके सख्त से सख्त कार्रवाई होगी, क्योंकि प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखना हमारी अहम जिम्मेदारी है।

कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए की थी अपील Case Against 152 Including SP MLA

एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया है कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सपा के लोगों से अपील की गई, लेकिन लोगों ने पुलिस के सुझाव के बाद भी निषेधाज्ञा का पालन नहीं किया। ऐसे में दो लोगों के खिलाफ नामजद और डेढ़ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जनपद में किसी भी सूरत में कानून व्यवस्था ध्वस्त करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Case Against 152 Including SP MLA

Read More: Fire Breaks Out in Bus: वाराणसी में फ्लाईओवर पर चलती जनरथ बस में लगी आग, चालक सहित 53 यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox