होम / UP: मुख्यमंत्री बनाने वाले ऑफर पर पलटवार, केशव ने अखिलेश को मेंटल तो ब्रजेश पाठक ने मुंगेरीलाल बताया

UP: मुख्यमंत्री बनाने वाले ऑफर पर पलटवार, केशव ने अखिलेश को मेंटल तो ब्रजेश पाठक ने मुंगेरीलाल बताया

• LAST UPDATED : December 2, 2022

UP

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh) । सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनाने के ऑफर पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक ने पलटवार किया है। केशव ने कहा कि अखिलेश यादव अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। यानी वे मेंटल हो चुके हैं। वहीं, ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव को मुंगेरीलाल बता डाला है। ब्रजेश पाठक ने कहा कि सत्ता जाने से अखिलेश बौखलाए हैं।

केशव बोले- न बन पाएंगे और न बना पाएंगे

केशव मौर्या ने कहा कि अखिलेश यादव ना मुख्यमंत्री बन पायेंगे, ना ही बना पायेंगे, बयानों से लगता है, बौखलाये खिसियाए ही नहीं, पराजय देख मानसिक संतुलन भी खो चुके हैं, गुंडागर्दी, बूथ कब्जा कर नहीं पाओगे, जनता ने सपा की साइकिल को खारिज कर दिया है।

वहीं, ब्रजेश पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे। उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। सपा के लोग बुरी तरह से डिरेल्ड हो चुके, सत्ता जाने से बौखलाए और खिसियाए हैं।

अखिलेश ने दिया था ये ऑफर
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को रामपुर विधानसभा में प्रचार करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि दोनों डिप्टी सीएम हम लोगों को कह रहे हैं कि हम माफिया हैं। हम लोगों को अपराधी कहते हैं। लेकिन वे दोनों इस चक्कर में हैं कि कब मुख्यमंत्री बन जाएं। हमने तो उनको खुला ऑफर दिया है कि 100 विधायक ले आओ और सीएम बन जाओ। हम बाहर से समर्थन दे देंगे। एक डिप्टी सीएम की स्थिति यह है कि वो किसी डॉक्टर का तबादला भी नहीं कर सकते हैं। दूसरे डिप्टी सीएम साहब का विभाग बदल दिया गया है। उनको ऐसा विभाग दे दिया गया है, जिसमें बजट ही नहीं है।

यह भी पढ़ें: सनकी युवक ने प्रेमिका का गला रेत दिया, खुद को भी किया जख्मी, 5 महीने से भाग रहे थे इधर-उधर

Connect Us Facebook | Twitter
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox