होम / Brij Lal Said : बृज लाल ने कहा , आजम खां बाबा साहब को लैंड माफिया बोल रहे थे, तक अखिलेश तालियां बजा रहे थे

Brij Lal Said : बृज लाल ने कहा , आजम खां बाबा साहब को लैंड माफिया बोल रहे थे, तक अखिलेश तालियां बजा रहे थे

• LAST UPDATED : December 6, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Brij Lal Said भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक बृज लाल ने कहा कि जब आजम खां बाबा साहब अंबेडकर को लैंड माफिया बोल रहे थे, उसे दौरान अखिलेश् यादव तालियां बजा कर उनका हौसला बढ़ा रहे थे।

बृजलाल ने भारत रत्न बाबा साहब डा. भीमराव आम्बेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर उनको नमन करने के साथ ही समाजवादी पार्टी पर बड़ा बोला। इस अवसर पर उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दलित प्रेम को भी दिखावा बताया।


बाबा साहब को नमन करते हुए ट्वीट वीडियो पोस्ट किया Brij Lal Said

कुशीनगर निवासी बृज लाल ने सोमवार को भारत रत्न बाबा साहब डा. भीमराव आम्बेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर उनको नमन किया। इसके साथ ही ट्वीट वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कहा कि मैं तो वर्ष 2016 के उस दिन को याद करके भावुक हो जाता हूं, जब गाजियाबाद में अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां ने भारत रत्न बाबा साहब आम्बेडकर को लैंड माफिया बोला था।

गाजियाबाद में अखिलेश यादव ने हज हाउस का उट्घाटन किया था। इस समारोह में जब मंच पर आजम खां ने बाबा साहब को लैंड माफिया यानी भू-माफिया बोला था, तब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ताली बजाकर उनका हौसला बढ़ा रहे थे।

अखिलेश यादव का नमन करना शोभा नहीं देता Brij Lal Said

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को बाबा साहब के महापरिनिर्वाण दिवस पर उनको नमन करना शोभा नहीं देता है। बृज लाल ने कहा कि आजम खां ने इस समारोह में सामने दिख रही बाबा साहब डा. आम्बेडकर की प्रतिमाओं की ओर इशारा कर उनको लैंड माफिया कहा था।

आजम खां ने कहा था कि यहां पर जो मूर्तियां उंगली उठाए खड़ी हैं, वो कह रही हैं कि जहां पर मैं खड़ा हूं यह जमीन तो मेरी है ही। सामने वाला प्लाट भी मेरा है। बृज लाल ने कहा कि अखिलेश यादव उस दौरान आजम खां के इस बयान पर तालियां बजा रहे थे।

समाजवादी पार्टी केस वापस लेने का काम करती है Brij Lal Said

उत्तर प्रदेश राज्य अनुसूचित जाति व जनजाति आयोग के अध्यक्ष बृजलाल ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने माफिया तथा अपराधियों पर अपना शिकंजा जा कस दिया है। दूसरी ओर समाजवादी पार्टी आतंकवादियों के केस वापस लेने का काम करती है।

उन्होंने कहा कि माफिया को हर स्तर पर मदद करने वाली समाजवादी पार्टी का चरित्र ही दोहरा है। माफिया की पार्टी तो आतंकियों को शरण देती है और इसके नेता संविधान निर्माण में अग्रणी भूमिका में रहे बाबा साहब डा. भीमराव आम्बेडकर को लैंड माफिया बताते हैं।

Read More: Case Against 152 Including SP MLA: सीओ को पीटने के आरोप में सपा विधायक सहित 152 पर मुकदमा दर्ज

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox