होम / Controversy: बदरुद्दीन अजमल के बयान पर बवाल, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने किया करारा पलटवार

Controversy: बदरुद्दीन अजमल के बयान पर बवाल, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने किया करारा पलटवार

• LAST UPDATED : December 3, 2022

Controversy

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh) । आल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIDUF) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल जनसंख्या वृद्धि पर विवादित बयान देकर घिर गए हैं। योगी सरकार में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद ने बदरुद्दीन अजमल के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं को कभी समाज स्वीकार नहीं करता है।

दरअसल शुक्रवार को बदरुद्दीन ने कहा था कि वो (हिंदु) 40 साल से पहले 2-3 गैरकानूनी तरीके से बीवियां रखते हैं। 40 साल के बाद बच्चा पैदा करने की क्षमता कहां रहती है, उनको मुसलमानों के फॉर्मूले को अपनाकर अपने बच्चों की 18-20 साल की उम्र में शादी करा देनी चाहिए।

भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहिए: पाठक
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहिए। हर किसी की अपनी मान्यताएं हैं। बदरुद्दीन अजम जैसे लोगों को समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा। ऐसे नेताओं की जुबान पर इस तरह की भाषा शोभा नहीं देती है।

मुस्लिम ने ही अपने समाज को किया बदनाम: संजय निषाद
वहीं, योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद ने भी मुस्लिम लीडर बदरुद्दीन अजमल के बयान पर पलटवार किया है। संजय निषाद ने कहा कि ऐसे नेताओं ने ही मुस्लिम समाज को बदनाम किया है। संजय निषाद दिल्ली से लौटे हैं। वे वहां एमसीडी चुनाव में भाजपा का प्रचार करने गए थे। उन्होंने दावा किया कि मैनपुरी, खतौली और रामपुर उपचुनाव में भाजपा की जीत होगी। निकाय चुनाव के लिए भी हम सभी तैयार हैं। निश्चित रुप से निकाय चुनाव में भी भाजपा की जीत होगी।

यह भी पढ़ें: मुस्कराते हुए जेल से बाहर आया सपा विधायक नाहिद हसन, गैंगस्टर एक्ट में 10 महीने से जेल में था

Connect Us Facebook | Twitter
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox