होम / Ankita Bhandari case: अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, राजभवन के बाहर फूंका सरकार का पुतला 

Ankita Bhandari case: अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, राजभवन के बाहर फूंका सरकार का पुतला 

• LAST UPDATED : December 3, 2022

Ankita Bhandari case

इंडिया न्यूज़, उत्तराखंड (Uttarakhand)। आज अंकिता भंडारी के हत्याकांड के मामले को लेकर कांग्रेस के द्वारा प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस अंकिता भंडारी के मामले में वीआईपी के नाम का खुलासा करने और सीबीआई जांच की मांग कर रही है। प्रदर्शनकारी आज मांग को लेकर देहरादून के राजभवन भी पहुंचे। यह आंदोलनकारी युवा न्याय संघर्ष समिति ऋषिकेश के तत्वाधान में राजभवन के बाहर पहुंचे थे। राजभवन के बाहर आंदोलनकारियों की पुलिस से झड़प भी हो गई। आंदोलनकारियों में कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला भी शामिल थे। पुलिस ने जयेंद्र रमोला की गिरफ्तारी कर ली है।

51 दिन से ऋषिकेश में चल रहे आमरण अनशन
अंकिता भंडारी के मामले  लेकर ऋषिकेश में 51 दिन से आमरण अनशन चल रहा है। आंदोलन कर रहे कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला को पुलिस ने राजभवन के बाहर से गिरफ्तार कर लिया है। यह धरना पिछले 51 दिनों से अंकिता भंडारी के मामले में वीआईपी के नाम का खुलासा करने और सीबीआई जांच की मांग को लेकर किया जा रहा। आंदोलनकारियों का कहना है कि 51 दिनों में सरकार उन तक नहीं पहुंची इसलिए मजबूरन उन्हें राजभवन आना पड़ा।

किया सरकार का पुतला दहन
आंदोलनकारियों का कहना है कि उत्तराखंड सरकार गूंगी और बहरी हो गई है। उनका आरोप है कि सरकार उनकी बातें नहीं सुन रही। प्रदर्शनकारियों द्वारा महानगर जिला मुख्यालय में सरकार का पुतला दहन भी किया गया है।

यह भी पढ़ें: Again report filed against Azam Khan:आजम खान पर दो दिन में दूसरा मुक़दमा, चुनाव आयोग पर की भड़काऊ टिप्पणी

Connect Us Facebook | Twitter

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox