होम / Moradabad MP Dr. ST Hasan said : मुरादाबाद के सांसद डा.एसटी हसन बोले, भाजपा के दोबारा सत्ता मे आने पर हम दूसरी शादी नहीं कर पाएंग

Moradabad MP Dr. ST Hasan said : मुरादाबाद के सांसद डा.एसटी हसन बोले, भाजपा के दोबारा सत्ता मे आने पर हम दूसरी शादी नहीं कर पाएंग

• LAST UPDATED : December 6, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ: 
Moradabad MP Dr. ST Hasan said यूपी विधान सभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए विपक्ष हर पैतरे का इस्तेमाल कर रहा है। जेल में बंद रामपुर से सांसद आजम खां के करीबी मुरादाबाद के सांसद डा.एसटी हसन तो लोगों से साफ-साथ कह रहे हैं कि भाजपा के दोबारा सत्ता में आने से हम लोग दूसरी शादी नहीं कर सकेंगे। सभी मुसलमान अल्लाह के वास्ते बंटे नहीं।

भाजपा दोबारा सत्ता में आई तो कॉमन सिविल कोड़ लाएगी Moradabad MP Dr. ST Hasan said

पीतलनगरी मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डा. एसटी हसन रविवार रात को एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने वहां पर एकत्र सभी मुसलमानों को अल्लाह का वास्ता देकर एक रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि अल्लाह के वास्ते बंट मत जाना। भाजपा अगर दोबारा उत्तर प्रदेश की सत्ता में आ गई तो फिर कॉमन सिविल कोड लाएगी। (Moradabad MP Dr ST Hasan said)

जिससे कि हमको कई विशेष अधिकार से वंचित होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हो जाता है तो हम लोग अब आगे दूसरी शादी भी नहीं कर सकेंगे। अब अगर आगे दूसरी शादी करनी है तो फिर भाजपा को किसी भी कीमत पर हराओ।

मुसलमानों को मजदूर बनाकर रखना चाहती है भाजपा Moradabad MP Dr. ST Hasan said

मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में सपा सांसद डा. एसटी हसन ने मुसलमानों को कॉमन सिविल कोड का खौफ दिखाया। उन्होंने कहा कि भाजपा देश के मुसलमानों को मजदूर बनाकर रखना चाहती है। बहुत जल्द कॉमन सिविल कोड आने वाला है।

कौम के लिए मैं आपसे इतनी दरख़्वास्त करना चाहता हूं कि विधानसभा चुनाव आने वाले हैं, अल्लाह के वास्ते इसमें बंट मत जाना। सिर्फ एक ही आपका मकसद होना चाहिए कि भाजपा को हराना है। सांसद ने कहा कि भाजपा ने देश के अंदरूनी हालात बेहद खराब कर दिए हैं। इसका असर अभी नहीं, दस वर्ष बाद दिखेगा।

देश में अगर कॉमन सिविल कोड लग गया तो मुसलमानों के कई अधिकार छिन जाएंगे। इस कानून के आने के बाद आप दूसरी शादी नहीं कर पाएंगे। मुस्लिम पर्सनल लॉ खत्म हो जाएगा। मुस्लिमों के शैक्षणिक संस्थानों का माइनॉरिटी स्टेटस खत्म हो जाएगा। इसके बाद मुस्लिम संस्थाओं में 50 प्रतिशत मुस्लिमों के पढ़ने का अधिकार खत्म हो जाएगा।

s Clashed: चंदौली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई झड़प, पुलिस ने सपाइयों पर किया लाठीचार्ज

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox