होम / Disturbances Can Spread In PM visit: पीएम के दौरे में फैला सकते हैं गड़बड़ी, 12 के घर नोटिस चस्पा

Disturbances Can Spread In PM visit: पीएम के दौरे में फैला सकते हैं गड़बड़ी, 12 के घर नोटिस चस्पा

• LAST UPDATED : December 6, 2021

इंडिया न्यूज,गोरखपुर:

Disturbances Can Spread In PM visit प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी के गोरखपुर आगमन पर कुछ लोग व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। इस तरह की खुफिया रिपोर्ट शासन को मिली है। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छात्रनेता मनीष ओझा समेत 12 लोगों के घर सीआरपीसी की धारा 149 के तहत नोटिस चस्पा किया है।

चिन्हित किए गए लोगों में कांग्रेस, सपा से जुड़े लोग भी हैं। नोटिस में इन लोगों को पीएम के दौरे के समय शांत बनाए रखने की हिदायत दी गई है। किसी तरह की अव्यवस्था फैलाने पर उनके विरुद्ध कडी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।


7 दिसंबर को गोरखपुर आएंगे पीएम मोदी Disturbances Can Spread In PM visit

7 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गोरखपुर पहुंचने पर किसी मुद्दे को लेकर विरोधी दल के लोग सड़क पर आ सकते हैं। खुफिया एजेंसी ने इसे लेकर प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों को गोपनीय रिपोर्ट दी है।कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस ने चिन्हित किए गए लोगों के घर नोटिस चस्पा कर दिया।

चौकी प्रभारी व बीट पुलिस अफसर इन लोगों की निगरानी कर रहे हैं। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि गड़बड़ी फैलाने की कोशिश करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। सभी थानों की पुलिस इसको लेकर सतर्क है।

Also Read: CM Yogi Gifted 27 Projects to Chandauli: चंदौली को सीएम योगी आदित्यनाथ ने 30 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, विपक्ष पर साधा निशाना

Also Read: Moradabad MP Dr. ST Hasan said : मुरादाबाद के सांसद डा.एसटी हसन बोले, भाजपा के दोबारा सत्ता मे आने पर हम दूसरी शादी नहीं कर पाएंग

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox