होम / Bhanu Pratap Allegation : भानु प्रताप का आरोप, कांग्रेस की फंडिग से चल रहा है किसान आंदोलन

Bhanu Pratap Allegation : भानु प्रताप का आरोप, कांग्रेस की फंडिग से चल रहा है किसान आंदोलन

• LAST UPDATED : December 6, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Bhanu Pratap Allegation किसान आंदोलन को लेकर भारतीय किसान यूनियन (भानु) भानु प्रताप सिंह ने एक बार फिर से आरोप जड़ दिया है। उनका कहना है कि कांग्रेस की फंडिंग से यह आंदोलन चल रहा है। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा है कि जब तीनों केंद्रीय कृषि कानून वापस ले लिए गए हैं तो फिर भी यह बार्डर खाली नहीं कर रहे हैं। इसका क्या कारण है।

बार्डर पर डटे आंदोलनकारियों पर उठने लगे सवाल Bhanu Pratap Allegation

नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों निरस्त करने के बाद भी किसान आंदोलन जारी रहने पर सवाल उठने लगे हैं। इसमें भी भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत विरोधियों के निशाने पर हैं। इस बीच भारतीय किसान यूनियन (भानु) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने राकेश टिकैत पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा है कि राकेश टिकैत फंडिंग के ऊपर काम करते हैं। भानु प्रताप सिंह ने फिर आरोप लगाया है कि कांग्रेस की फंडिंग से ये आंदोलन चल रहा है। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा है कि जब कानून तीनों केंद्रीय कृषि कानून वापस ले लिए गए हैं तो फिर भी ये बार्डर खाली नहीं कर रहे हैं। तो ये ऐसे नहीं बलपूर्वक हटेंगे।

Also Read: Moradabad MP Dr. ST Hasan said : मुरादाबाद के सांसद डा.एसटी हसन बोले, भाजपा के दोबारा सत्ता मे आने पर हम दूसरी शादी नहीं कर पाएंग

Also Read: Disturbances Can Spread In PM visit: पीएम के दौरे में फैला सकते हैं गड़बड़ी, 12 के घर नोटिस चस्पा

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox