होम / Varanasi:मासूम छात्र बचाने की लगता रहा गुहार, अध्यापक करता रहा पिटाई,वीडियो वायरल

Varanasi:मासूम छात्र बचाने की लगता रहा गुहार, अध्यापक करता रहा पिटाई,वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : December 16, 2022

Varanasi

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सरकारी स्कूल के अध्यापक द्वारा एक मासूम छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में रोष है। वहीं पिता की शिकायत पर बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया गया है। अध्यापक की पिटाई के दौराम मासूम छात्र बचाने की गुहार लगाता रहा।

अध्यापक डंडा लेकर की मासूम छात्र की पिटाई
मासूम छात्र वाराणसी जिले के चोलापुर ब्लाक अंतर्गत जरियारी गांव प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 3 में पढ़ता है। छात्र के पिता ने बेसिक शिक्षा अधिकारी वाराणसी और जिलाधिकारी वाराणसी कार्यालय में पहुंचकर आरोप लगाया कि उनके बेटे को अध्यापक ने काफी मारा-पीटा है। जिसके चलते उनका बेटा स्कूल जाना छोड़ दिया है। इस दौरान छात्र के पिता द्वारा बेसिक शिक्षा अधिकारी को एक वीडियो भी दिखाया गया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
छात्र का कहना है कि वह 1 दिन स्कूल में देर से पहुंचा था। स्कूल पहुंचने पर अध्यापक द्वारा देर से पहुंचने का कारण पूछा गया। कारण ना बताने पर अध्यापक को गुस्सा आ गया। अध्यापक डंडा लेकर उसकी पिटाई करने लगे। पिटाई के दौरान छात्र बचाने की गुहार लगाता रहा। इसी बीच दूसरे क्लासरूम में मौजूद किसी अध्यापक ने इसका वीडियो बना लिया। अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद पता चल रहा है कि अध्यापक द्वारा बच्चे की पिटाई की जा रही है। बच्चा रोते चिल्लाते हुए बचाने की गुहार लगा रहा है। इसके बावजूद बच्चे की पिटाई करने वाला शख्स मासूम छात्र पर रहम नहीं करता है। बेसिक शिक्षा अधिकारी ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए चोलापुर खंड शिक्षा अधिकारी को जांच के निर्देशित किया गया है।

यह भी पढ़ें: Noida: महिला कांस्टेबल का नहीं दर्ज किया मामला, तो सीपी ने एसएचओ को तुरंत किया सस्पेंड 

Connect Us
 Facebook | Twitter

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox