होम / Varanasi: काशी तमिल संगमम का समापन समारोह में शामिल हुए गृहमंत्री अमित शाह, सीएम योगी भी मौजूद

Varanasi: काशी तमिल संगमम का समापन समारोह में शामिल हुए गृहमंत्री अमित शाह, सीएम योगी भी मौजूद

• LAST UPDATED : December 16, 2022

Varanasi

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh): तमिलनाडु की परंपराओं व संस्कृति से वाराणसी के जुड़ाव को प्रदर्शित कर रहे काशी तमिल संगमम के मास पर्यंत यात्रा पर शुक्रवार को विराम लग गया। बीएचयू के एंफीथिएटर मैदान में आयोजित समापन समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि, केंद्रीय शिक्षा मंत्री समेत कई नेता मौजूद हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह थोड़ी देर में भव्य समारोह को संबोधित करेंगे।

इससे पहले वाराणसी एयरपोर्ट पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। दोनों नेताओं के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री करीब ढाई घंटे तक शहर में रहेंगे, फिर लौट जाएंगे। वाराणसी आने से पहले गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, मैं भारत के सबसे पुराने स्थानों वाराणसी और तमिलनाडु के बीच सांस्कृतिक और पारंपरिक संबंधों को पुनर्जीवित करने के लिए काशी तमिल संगमम कार्यक्रम को संबोधित करने की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

काशी तमिल संगमम का पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 दिसंबर को बीएचयू एंफीथियेटर मैदान में मास पर्यंत चलने वाले उत्सव काशी तमिल संगमम का भव्य उद्घाटन किया था। पद्मश्री इलैयराजा के गीत और संगीत से तमिल संगमम की शुरुआत हुई थी। इसके बाद हर दिन काशीवासियों ने समृद्ध तमिल सांस्कृतिक विरासत की झलक देखी।

यह भी पढ़ें: Infant Death: शगुन में 2100 न मिलने पर इलाज से किया इंकार, शिशु ने चिकित्सकों की लापरवाही से तोड़ा दम

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox