होम / Uttarakhand: स्टाफ नर्स ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर में लटकता मिला शव 

Uttarakhand: स्टाफ नर्स ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर में लटकता मिला शव 

• LAST UPDATED : December 17, 2022

Uttarakhand

इंडिया न्यूज, ऋषिकेश (Uttarakhand)। उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक महिला के आत्महत्या की घटना सामने आई है। महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आज पास पड़ोसियों ने काफी देर तक किसी के द्वारा दरवाजा न खुलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया। पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल जारी है।

दरवाजा न खुलने पर पुलिस को किया सूचित
आल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस (एम्स) ऋषिकेश में स्टाफ नर्स के रूप में काम करने वाली 26 वर्षीय एक महिला ने शुक्रवार को अपने किराए के मकान में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, दिल्ली की मूल निवासी प्रतिभा अपनी छोटी बहन के साथ ऋषिकेश में रह रही थी, जो अस्पताल में एक स्टाफ नर्स भी है। ऋषिकेश के स्टेशन हाउस ऑफिसर इंस्पेक्टर खुशीराम पांडे ने घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि पुलिस को सुबह 10 बजे के आसपास पड़ोसियों में से एक से घटना के बारे में पता चला। जब किसी ने भी लंबे समय तक घर का दरवाजा नहीं खोला तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

लटकता मिला शव
घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और प्रतिभा को अंदर लटका हुआ पाया। घटना के दौरान प्रतिभा की छोटी बहन घर पर नहीं थी क्योंकि वह ड्यूटी पर थी। उसे इसके बारे में सूचित किया गया, जिसके बाद वह घर पहुंची, “पांडे ने कहा कि उसके परिवार के सदस्य दिल्ली से ऋषिकेश जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है और आत्महत्या के कारण का भी पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: पुलिस ने प्रेमी जोड़ी की कराई थाने में ही शादी, दोनों परिवारों को भी किया राजी

Connect Us
 Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox