होम / Mau: ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा में जाने के दिए संकेत, कहा- कुछ भी संभव है, कसम नहीं खायी

Mau: ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा में जाने के दिए संकेत, कहा- कुछ भी संभव है, कसम नहीं खायी

• LAST UPDATED : December 17, 2022

Mau

इंडिया न्यूज, मऊ (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव से पहले एक बार फिर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। मऊ पहुंचे सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के एक बयान से राज्य में सियासी पार फिर बढ़ा दिया है। अब ओपी राजभर ने अपने बयान के जरिए भाजपा में शामिल होने के संकेत दिए हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव पर तंज कसा है।

राजनीति में कोई कसम नहीं खायी – ओम प्रकाश
सुभासपा प्रमुख ने अपने ताजा बयान में कहा, “राजनीति में कोई कसम किसी ने खायी है। क्या यूपी में भाजपा और सपा का गठबंधन एक होने की संभावना कभी थी। अलगाववाद का नारा पीडीपी को बीजेपी के लोग बताते थे। लेकिन दोनों ने मिलकर कश्मीर में सरकार चलाई थी। राजनीति में नेता बार-बार कहता हूं कि नेता दुमुहिया सांप होते हैं। कब क्या बोल देंगे कुछ पता नहीं।”

दुध का जला, मंठा भी फूंक-फूंक पीता है
इससे पहले यूपी सरकार के मंत्री दयाशंकर सिंह ने राजनीति में नई संभावनाओं के बारे में चर्चा की थी। तब उन्होंने ओम प्रकाश राजभर के सवाल पर कहा था, “ओम प्रकाश राजभर अब कहीं जाने वाले नहीं हैं। दुध का जला मंठा फूंक-फूंक कर पीता है। सपा गठबंधन बेमेल गठबंधन है, वे उसमें अब कभी नहीं जाएंगे।” वहीं दूसरी ओर जब ओम प्रकाश राजभर से शिवपाल यादव पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “अब तलाक मिल गया तो वहां से तलाक अब कबूल कर लिया। दोस्ती अलग बात है। शिवपाल के पास जाएंगे। 18 के बाद 19 को बात करेंगे और उनसे मिलेंगे।”

ओम प्रकाश राजभर बीते लंबे वक्त से सपा और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वहीं कई मौकों पर उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की थी। जिसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें: गुरु आशीष ने बर्बरीक की गर्दन काटने का दिखाया था वीडियो, फिर चेले से चढ़वा दी अपनी ही बलि

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox