होम / Hardoi: कार और कंटेनर की भीषण टक्कर, नगर पालिका के चेयरमैन की मौत

Hardoi: कार और कंटेनर की भीषण टक्कर, नगर पालिका के चेयरमैन की मौत

• LAST UPDATED : December 18, 2022

Hardoi

इंडिया न्यूज, हरदोई (Uttar Pradesh)। हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में कंटेनर और कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में नगर पालिका अध्यक्ष की दर्दनाक मौत हो गयी। चेयरमैन की मौत से परिजनों सहित राजनीतिक दलों में शोक की लहर दौड़ गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले के जांच में जुटी है।

गौरी चौराहा के पास हुआ हादसा
मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गौरी चौराहा के पास बेकाबू कंटेनर और कार में टक्कर हो गई। इस हादसे में मल्लावां के पालिकाध्यक्ष अंकित जायसवाल की दर्दनाक मौत हो गई। अंकित जायसवाल मल्लावां नगर पालिका के वर्तमान चेयरमैन हैं। इनकी मौत से परिजनों सहित पूरे इलाके में कोहराम मच गया है।

जानकारी मिलते ही तमाम राजनीतिक दल के प्रतिनिधि समेत भारी संख्या में लोग संवेदना व्यक्त करने के लिए आवास पर पहुंचने लगे।

बांगरमऊ की तरफ आते वक्त हुआ हादसा
चेयरमैन के भाई विशाल जायसवाल ने बताया कि अंकित बांगरमऊ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान कटरा -बिल्हौर हाईवे पर बेकाबू कंटेनर ने कार में अचानक टक्कर मार दी। जब तक चेयरमैन को अस्पताल में भर्ती कराया जाता, इससे पहले ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद कंटेनर छोड़कर चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ बिलग्राम सत्येंद्र सिंह ने बताया पुलिस कंटेनर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: भू-माफियाओं में मचा हड़कंप, हत्यारोपी और बेटों के साथ गैंग चलाने वाले की 100 करोड़ की संपत्ति हुई कुर्क

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox