होम / Ayodhya: काशी-तमिल संगमम के मेहमानों का जत्था रामनगरी पहुंचा, रामलला के किए दर्शन

Ayodhya: काशी-तमिल संगमम के मेहमानों का जत्था रामनगरी पहुंचा, रामलला के किए दर्शन

• LAST UPDATED : December 18, 2022

Ayodhya

इंडिया न्यूज, अयोध्या (Uttar Pradesh)। काशी तमिल संगमम के मेहमानों का आखिरी बैच रामनगरी अयोध्या पहुंचा। जिनका जत्था अयोध्या धाम के रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर भाजपा के पदाधिकारी और डीएम नितीश कुमार ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन जय श्री राम के नारों से गूंज उठा। करीब 216 तमिल मेहमानों ने राम लला के मंदिर समेत कनक भवन हनुमानगढ़ी और सरयू का दर्शन पूजन किया। इस दौरान तमिल मेहमानों ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद ज्ञापित किया।

यहां आना पुण्य की बात
तमिल मेहमानों ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के साथ देश में भरपूर बदलाव होगा। हमारे प्रधानमंत्री का जो संकल्प है वो साकार हो रहा है। देश को आगे बढ़ाने के लिए मोदी और योगी के लगन और सोच साकार हो यह हमारी भावना है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में आकर पहली बार इस मिट्टी पर पैर रखना हमारे लिए पुण्य की बात है। वहीं भारत के कंपोजिट कल्चर को स्थापित करने की मंशा से काशी तमिल संगमम का आयोजन किया गया था।

दरअसल 12 अलग-अलग जत्थे में राम नगरी पहुंच तमिल मेहमानों ने दर्शन पूजन किया। बता दें कि 17 नवंबर को काशी तमिल संगम का आगाज हुआ था। जहां देश के प्रधानमंत्री ने इसका शुभारंभ किया था। शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री ने काशी तमिल संगमम का किया काशी में समापन। आज दर्शन उपरांत काशी से तमिलनाडु के लिए आखिरी बैच रवाना होगा।

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी और बिलावल भुट्टो को बताया एक नस्ल का आदमी

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox