होम / Roorkee: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिया धरना प्रदर्शन, ज्ञापन सौंप समस्याओं के निस्तारण की मांग की

Roorkee: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिया धरना प्रदर्शन, ज्ञापन सौंप समस्याओं के निस्तारण की मांग की

• LAST UPDATED : December 19, 2022

Roorkee

इंडिया न्यूज, रुड़की (Uttarakhand): उत्तराखंड के रुड़की तहसील परिसर में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। वहीं अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार शालिनी को सौंपा। कांग्रेस पदाधिकारियों ने अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर हो रहे भ्रष्टाचार, अतिक्रमण के चिन्हितकरण में लापरवाही, स्ट्रीट वेंडिंग एक्ट के पालन, ट्रैफिक लाइट के संचालन आदि मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। जॉइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय पर कांग्रेसियों द्वारा तहसीलदार को सौंपे गए ज्ञापन में समस्याओं के शीघ्र निस्तारण की मांग की गई है।

अपराधियों को बचाने के लिए बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार
उत्तराखंड के कांग्रेस ओबीसी प्रदेश अध्यक्ष आशीष सैनी ने कहा कि सरकार नियम और कानून की आड़ लेकर जहां एक ओर जनता का उत्पीड़न करने पर उतारू है, वहीं दूसरी ओर माफियाओं एवं अतिक्रमणकारियों को सरकार की ओर से संरक्षण दिया जा रहा है। प्रशासनिक स्तर पर इस प्रकार की लापरवाही जहां एक दिशा में यातायात की समस्या को बढ़ा रही है। वहीं दूसरी ओर असली अपराधियों को बचाने के लिए बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार की शिकायतें सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि साप्ताहिक बाजार के लिए पार्किंग एवं ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर समुचित व्यवस्था बनाई जानी चाहिए। नगरवासियों को जाम की समस्या से निजात मिल सके। उन्होंने कहा कि ज्ञापन के माध्यम से नगर से अतिक्रमण हटाओ अभियान के लिए अतिक्रमण का चिन्हीकरण, स्ट्रीट वेंडिग एक्ट को लागू करना, ट्रैफिक लाइट का संचालन के लिए समय सीमा का शीघ्र में धारण करना चाहिए।

तहसीलदार शालिनी मौर्य ने कहा कि जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा गया है। जिसको लेकर वह उच्चाधिकारियों को इस संबंध में अवगत कराएंगी। जिससे जल्द से जल्द इन समस्याओं का समाधान कराया जा सकें।

यह भी पढ़ें: UKSSSC पेपर लीक मामला अब हाईकोर्ट में, जमानत ख़ारिज कराने के एसटीएफ ने दर्ज किया मामला 
Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox