होम / Meerut: हॉस्टल में मिला बीटेक के छात्र का शव, बिहार चंपारण का रहने वाला था

Meerut: हॉस्टल में मिला बीटेक के छात्र का शव, बिहार चंपारण का रहने वाला था

• LAST UPDATED : December 24, 2022

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh)। मेरठ के सुभारती यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बीटेक छात्र का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सुभारती मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में छात्र का शव मिला। छात्रों और वार्डन ने कमरे में जाकर देखा सामने छात्र पड़ा था उसके मुंह से झाग निकल रहा था। फिलहाल पुलिस ने छात्र के परिजनों को सूचित कर दिया है। शव पीएम के लिए भेज दिया है। मामला थाना जानी क्षेत्र का है

दरअसल सुभारती में बिहार चंपारण का रहने वाला आर्यन पांडेय पढ़ता है। आर्यन सुभारती में बीटेक फर्स्ट ईयर का छात्र था। यहीं यूनिवर्सिटी हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था। देर रात को वार्डन ने कॉलेज प्रबंधन को बताया कि एक छात्र हॉस्टल के कमरे में मृत पड़ा है। वार्डन की सूचना पर जब डॉक्टर और पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि छात्र मृत पड़ा था। उसके मुंह से झाग निकल रहा था।

गुरुवार से ही कमरे में बंद था आर्यन
हॉस्टल के दूसरे स्टूडेंट्स ने बताया कि आर्यन गुरुवार से ही रूम में बंद था। वो बाहर ही नहीं निकला। छात्रों को लगा कि वो पढ़ाई कर रहा होगा इसलिए किसी ने उसे डिस्टर्ब भी नहीं किया। लेकिन कल देर रात को भी जब वो बाहर नहीं आया तो छात्रों ने सुबह उसे आवाज देकर बाहर आने को कहा लेकिन कोई रिस्पांस नहीं आया। उसे बाहर आने को बुलाया पर आर्यन कमरे से बाहर नहीं आया। फिर रात को वार्डन ने खुद कमरे में जाकर देखा। कमरा अंदर से लॉक था। मिलकर कमरे का दरवाजा तोड़ा, देखा सामने बेड पर आर्यन मरा पड़ा था।

जहरीला पदार्थ खाने की आशंका
जिस हालत में आर्यन का शव मिला है उसे देखकर लग रहा है उसने किसी जहरीली चीज को खाकर सुसाइड की है। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। कमरे में उल्टी भी की थी। हालांकि पुलिस को फिलहाल कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। कॉलेज की तरफ से देर राज परिजनों को छात्र की मौत की खबर दे दी गई है।

लैपटॉप, मोबाइल, डायरी जांच रही पुलिस
पुलिस कमरे की जांच कर रही है। छात्र का मोबाइल, लैपटॉप भी पुलिस चैक कर रही है। उसके दोस्तों से भी पूछताछ हो रही है। पुलिस ने आर्यन की डायरी को भी कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव पीएम के लिए भेज दिया है।

एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि बीटेक फर्स्ट ईयर के छात्र आर्यन का शव मिला है। पीएम के लिए शव भेज दिया है। छात्र चंपारण बिहार का रहने वाला है, प्रथम दृष्टया लग रहा है कि छात्र ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: चार दिनों तक चार मीट कंपनियों पर चली छापेमारी, 12 सौ करोड़ का काला धन मिला

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox