होम / Job Recruitment: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने निकाली भर्ती, 53 पद रिक्त

Job Recruitment: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने निकाली भर्ती, 53 पद रिक्त

• LAST UPDATED : December 26, 2022

Job Recruitment

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh): एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया तीन अलग-अलग क्षेत्रों के तहत वरिष्ठ सहायकों की भर्ती करना चाहता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड समेत देश के सभी राज्यों के आवेदक इसमें आवेदन भर सकते हैं। एएआई भर्ती विभाग सीनियर असिस्टेंट पदों के लिए 53 उम्मीदवारों की भर्ती करने जा रहा है। आवेदकों को भारत में इन सरकारी नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन पत्र भरने के लिए ऑनलाइन लिंक अंतिम तिथि तक सक्रिय रहेगा जो 20 जनवरी 2023 है।

सीनियर असिस्टेंट की भर्ती 
भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण, क्षेत्रीय मुख्यालय, उत्तरी क्षेत्र ने उत्तरी क्षेत्र में अपने विभिन्न हवाई अड्डों के लिए वरिष्ठ सहायक (आधिकारिक भाषा), वरिष्ठ सहायक (वित्त) और वरिष्ठ सहायक (इलेक्ट्रॉनिक्स) के पदों के लिए चंडीगढ़, दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, लद्दाख, मध्य प्रदेश, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड के मूल निवासी पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार उपरोक्त पदों के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट www.aai.aero के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आप सीधे ऑनलाइन आवेदन पत्र के लिए इस रोजगार समाचार के अंतिम में महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग भी देख सकते हैं।

पात्रता 
आवेदन के लिए 30 नवंबर 2022 तक अधिकतम आयु 30 वर्ष होने वाले आवेदक भारत में इन सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। जिन आवेदकों ने संबंधित स्ट्रीम में अपनी पोस्ट-ग्रेजुएशन डिग्री पूरी कर ली है, वे इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। जिन लोगों ने अपनी B.Com की डिग्री पूरी कर ली है, वे इस पदनाम के लिए आवेदन कर सकते हैं। जिन आवेदकों ने निम्नलिखित ट्रेडों में से एक में अपना 2 साल का डिप्लोमा पूरा कर लिया है: “इलेक्ट्रॉनिक्स / दूरसंचार / रेडियो इंजीनियरिंग” इस पदनाम के लिए आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: UP Weather: उत्तर प्रदेश में ठंड के कहर से परेशान लोग, येलो अलर्ट जारी 

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox