होम / kanpur: ममेरी बहन से शादी नहीं होने पर युवक ने की हत्या, आरोपी बोला- डर की वजह से कर ली सुसाइड

kanpur: ममेरी बहन से शादी नहीं होने पर युवक ने की हत्या, आरोपी बोला- डर की वजह से कर ली सुसाइड

• LAST UPDATED : December 29, 2022

kanpur

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक अपने रिश्ते में लगने वाली बहन से प्रेम करता था। इतना ही नहीं वह उससे शादी भी करना चाहता था। लेकिन लड़की की ओर से मना किए जाने के बाद उसने उसका अपहरण कर लिया। बहन की हत्या करने के बाद उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

10 दिन पहले मिला था छात्रा का शव
मामला शहर के गोविंद नगर थाने का है। दबौली निवासी हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा प्रिया का शव 10 दिन पहले रेलवे ट्रैक में मिला था। इसी मामले में पुलिस ने गुरुवार को अपहरण के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मृतका के पिता जयराम का कहना है कि बेटी 20 दिसंबर की शाम 5 बजे गुजैनी जे-ब्लॉक स्थित कोचिंग जाने को घर से निकाली थी। लेकिन देर शाम तक घर लौटकर नहीं आई। उसके बाद पिता ने छात्रा की सहेलियों से पूछताछ की, तो पता चला कि कानपुर देहात के नगसिया गांव का रहने वाले विशाल उसे जबरन अपने साथ ले गया था।

कोचिंग से युवक ने युवती को लेकर हुआ था फरार
मृतका के पिता के अनुसार प्रिया के बुआ का बेटा विशाल रिश्ते में भाई लगता है। वह प्रिया से शादी करना चाहता था, लेकिन दोनों परिवार इसके खिलाफ थे। इसी कारण से विशाल ने उनकी बेटी का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी। इस घटना के दिन पिता ने गोविंद नगर थाने में आरोपी विशाल के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस के पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि उसने कोचिंग के बाहर से प्रिया को साथ लेकर गया था। उसके बाद भागने के इरादे से दोनों कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंचे थे।

जांच पूरी होने के बाद आरोपी को भेजा जाएगा जेल
स्टेशन में पहुंचने के बाद जीआरपी ने दोनों को पकड़ लिया। फिर उनके घरवालों को सूचना दे दी थी। युवक ने आगे बताया कि प्रिया दहशत में थी। पिटाई के डर से घर जाने की जगह रेलवे ट्रैक पर जाकर सुसाइड कर लिया।

गोविंद नगर थाना प्रभारी धनंजय पांडे का कहा कि आरोपी युवक विशाल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। नाबालिग छात्रा के अपहरण की पुष्टि हुई है, लेकिन हत्या के साक्ष्य नहीं मिले हैं। मामले की जांच पूरी होने के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी की अभी शादी नहीं हुई है, अच्छा होगा वो योगी बन जाए- सुब्रत पाठक

Connect Us Facebook | Twitter 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox