होम / Badaun: पांच सौ रुपये की शर्त लगाकर तालाब में कूदा युवक, तैरना भी नहीं जानता था, मिला शव

Badaun: पांच सौ रुपये की शर्त लगाकर तालाब में कूदा युवक, तैरना भी नहीं जानता था, मिला शव

• LAST UPDATED : December 30, 2022

Badaun

इंडिया न्यूज, बदायूं (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक युवक दिलशाद पांच सौ रुपये की शर्त लगाकर तालाब में कूद गया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी शुक्रवार दोपहर तक उसकी तलाश कराते रहे। 15 घंटे बाद उसके शव को तालाब से बाहर निकाला गया।

गुरुवार रात सैदपुर कस्बे में तालाब किनारे मोहल्ले के कई युवक अलाव लगाकर अपने हाथ सेंक रहे थे। परिवार वालों के अनुसार, उस दौरान कस्बे के मोहल्ला खेड़ा सादात निवासी 18 वर्षीय दिलशाद पुत्र इबरत अली और उसका छोटा भाई फैजान भी वहां मौजूद था। बातों ही बातों में युवकों में इस ठंड में तालाब पार करने की बहस छिड़ गई। आपस में शर्त रखी कि जो व्यक्ति तालाब में घुसकर इसे पार करेगा उसे पांच सौ रुपये दिए जाएंगे। इस शर्त पर चार-पांच युवकों ने अपने कपड़े उतारे और तभी दिलशाद तालाब में कूद गया, लेकिन अन्य युवक तालाब में नहीं कूदे। दिलशाद तैरना नहीं जानता था।

इसके बावजूद युवक बीच तालाब में पहुंच गया और इसके बाद वह डूबने लगा। यह देख कर साथी युवकों ने शोर मचाया। शोर-शराबा सुनकर कस्बे के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। कुछ लोग युवक को बचाने में जुट गए, लेकिन तब तक युवक गहरे पानी में डूब गया था।

सूचना पर वजीरगंज इंस्पेक्टर धनंजय कुमार पांडेय और फायर बिग्रेड के कर्मचारी नाव लेकर पहुंच गए। रात में ही तालाब में नाव डालकर युवक की तलाश कराई गई लेकिन सफलता नहीं मिली। शुक्रवार सुबह फिर से उसकी तलाश शुरू करा दी गई। दोपहर के समय युवक का शव तालाब से निकाला जा सका। इसके बाद युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। परिवार वालों ने घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी है, उन्होंने किसी पर आरोप नहीं लगाया है।

यह भी पढ़ें:  यहां चेक कर सकते है यूपी बोर्ड की डेटशीट, परीक्षा सेंटर निर्धारित

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox