होम / Lucknow: अखिलेश यादव ने पुलिस मुख्यालय में चाय पीने से किया मना, बोले इसमें मिला हो सकता है…

Lucknow: अखिलेश यादव ने पुलिस मुख्यालय में चाय पीने से किया मना, बोले इसमें मिला हो सकता है…

• LAST UPDATED : January 8, 2023

लखनऊ : आज सुबह लखनऊ पुलिस ( Lucknow Police) ने समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के ट्विटर हैंडल के एडमिन मनीष जगन अग्रवाल (Manish Jagan Agrawal) को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में क्रोध का उबाल है. सपा मीडिया सेल के एडमिन की गिरफ्तारी के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंच गए. अखिलेश के वहां पहुंचने के साथ ही समर्थक भी पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्यालय के बाहर पहुंच गए. जिसे कि पुलिस हल के जवानो ने रोका.

सपा प्रमुख के लिए मुख्यालय में अधिकारियों ने चाय मंगाया जिसे कि सपा प्रमुख ने पीने से इनकार कर दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि वो उनकी चाय नहीं पिएंगे. यदि जरुरत पड़ी तो बाहर से मंगा लेंगे. वो कप उनका ले लेंगे. सपा प्रमुख ने कहा कि पुलिस का रवैया ठीक नही है. सपा ने आरोप लगाया कि जब अखिलेश वहां पहुंचे तो मुख्यालय में कोई भी जिम्मेदार मौजूद नही था.

पुलिस का तानाशाही वाला रवैया

अखिलेश यादव ने पुलिस मुख्यालय से बाहर निकलने के बाद कहा कि पुलिस का रवैया ठीक नही है. पुलिस दवाब में काम कर रही है. अखिलेश ने कहा कि पुलिस बीजेपी के कार्यकर्ता के जैसे काम कर रही है. पुलिस को निष्पक्ष काम करना चाहिए लेकिन वो सरकार के इशारों पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस भाजपा की कार्यकर्ता बनकर काम कर रही है. हमारी मांग थी की भाजपा के जिन लोगों ने गलत भाषा का प्रयोग किया उनके खिलाफ भी कार्रवाई हो। उन्होंने आश्वासन दिया है कि उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी.

पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार में न्याय की उम्मीद मत रखिए. पुलिस प्रशासन उसके साथ है जो अन्याय कर रहा है झूठ बोल रहा है. जो सच बोलेगा वे सजा पाएगा. भाजपा जानबूझ कर गलत भाषा इस्तेमाल कराती है, गलत भाषा लिखवाती है जिससे दूसरे लोग भी उन्हें जवाब दें.

सपा के मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल पर दर्ज है FIR

दरअसल 6 जनवरी को लखनऊ में बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया इंचार्ज डॉ. ऋचा राजपूत ने समाजवादी पार्टी मीडिया सेल नाम के टि्वटर हैंडल पर रेप और जान से मारने की धमकी दिए जाने पर हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. ऋचा का कहना था कि लगातार उनको जान से मारने और रोप की धमकी मिल रही है. ऐसे में अगर उनको कुछ होता है तो उसकी पूरी जानकारी सपा और अखिलेश यादव की होगी.

ये भी पढ़ें- Lucknow: योगी सरकार की बड़ी सौगात, रोडवेज के चालकों और परिचालकों की बढ़ेगी तनख्वाह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox