होम / Lucknow : सपा के ट्विटर हैंडल पर बोले एडीजी एलओ, कहा- शिकायतों के आधार पर गिरफ्तारी, जांच कर रही है पुलिस

Lucknow : सपा के ट्विटर हैंडल पर बोले एडीजी एलओ, कहा- शिकायतों के आधार पर गिरफ्तारी, जांच कर रही है पुलिस

• LAST UPDATED : January 8, 2023

लखनऊ: समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ट्विटर हैंडल के एडमिन मनीष जगन अग्रवाल को पुलिस ने जांच के आधार पर गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद सपा के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. सपा के कार्यकर्ताओं के उग्र प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. सपा ट्विटर हैंडल के एडमिन की गिरफ्तारी के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव पुलिस मुख्याल पहुंचे. जहां पर उन्होंने पुलिस के तमाम अधिकारियों से मुलाकात की.

दोषियों पर होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश एडीजी एलओ आलोक कुमार ने बताया कि प्रदर्शन कर रहे लोगों की सारी वीडियो और फोटो हमारे पास हैं जिसको देखा जा रहा है. जिन भी लोगों ने कानून के दायरे से बाहर जाकर प्रदर्शन किया होगा या कानून न मामने का काम किया होगा उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. सभी वीडियोज और फोटोज की जांच की जा रही है.

मौजूद थे अधिकारी

यूपी के एडीजी एलओ ने बताया कि जिस दौरान अखिलेश यादव पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे उस दौरान संबंधित अधिकारी मौजूद थे. उन्होंने अखिलेश यादव की बात सुनी. आपको बता दें कि जिस समय सपा प्रमुख मुख्यालय पहुंचे थे उस समय सपा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट किया और लिखा कि मुख्यालय में कोई मौजूद नही था.

मीडिया सेल के खिलाफ लगातार आ रहीं थी शिकायतें

एडीजी एलओ ने प्रेस वार्ता में बताया कि ये कोई नया मामला नही है. सपा के मीडिया सेल ट्विटर एकाउंट के खिलाफ नवंबर से ही शिकायतें मिल रहीं थी. जांच कर पुलिस ने कार्यवाई की. पूरी जांच के बाद ही लखनऊ पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई की. आपको बता दें कि इस ट्विटर अकाउंच के खिलाफ तमाम FIR दर्ज की गई हैं.

अखिलेश ने अधिकारियों के साथ चाय पी

अखिलेश के चाय वाले बयान पर एडीजी एलओ ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों की मौजूदगी में चाय भी पी. सभी ने उनके साथ अच्छा व्यवहार किया और उन्होंने भी सभी के साथ अच्छा व्यवहार किया. तमाम वरिष्ठ अधिकारी यहां मौजूद थे. अखिलेश यादव की बात सुनी गई और उन्हें सब कुछ समझाया गया.

ये भी पढ़ें- Lucknow: सपा मीडिया सेल ट्विटर हैंडल के एडमिन गिरफ्तार, सपाईयों ने जमकर किया हंगामा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox