होम / Tejasvi Getting Married of his Choice : अपनी पसंद से शादी कर रहे तेजस्वी, आज दिल्ली में है पूरा प्रोग्राम

Tejasvi Getting Married of his Choice : अपनी पसंद से शादी कर रहे तेजस्वी, आज दिल्ली में है पूरा प्रोग्राम

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली/पटना।

Tejasvi Getting Married of his Choice : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की आज दिल्ली में सगाई होने वाली है। सगाई और शादी की तैयारी बेहद गोपनीय तरीके से की जा रही है। इस बीच दिल्ली स्थित मीसा भारती के फार्म हाउस पर सारी तैयारियां हो चुकी हैं। (Tejasvi Getting Married of his Choice)

तेजस्वी यादव अपनी दोस्त राजश्री के साथ शादी करने वाले हैं। दोनों नई दिल्ली स्थित आरके पुरम दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे। लड़की हरियाणा की रहने वाली है और परिवार के साथ दिल्ली स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती है।

लालू का पूरा परिवार दिल्ली में एकजुट (Tejasvi Getting Married of his Choice)

इस पूरे प्रोग्राम में कौन-कौन पहुंच रहा है ये अभी किसी को जानकारी नहीं है, लेकिन कई ऐसे लोग हैं जो पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस मौके पर परिवार से जुड़े सभी खास लोग आ गए हैं। लालू-राबड़ी की सभी सातों बेटियां और दामाद दिल्ली पहुंच चुके हैं। इसके अलावा करीबी रिश्तेदारों के भी आने का सिलसिला जारी है। कहा जा रहा है कि सिर्फ 40 से 50 लोग ही जो खास हैं उन्हें बुलाया गया है, किंतु किसी को पूरी बात नहीं बताई जा रही है।

रोहिणी के ट्वीट से हुआ खुलासा (Tejasvi Getting Married of his Choice)

बता दें कि जब यह खबर आई कि गुपचुप तरीके से तेजस्वी की शादी की तैयारी दिल्ली में हो रही है तो परिवार का सदस्य या कोई रिश्तेदार इसपर कुछ नहीं बोल रहा था. बाद में उनकी बहन रोहिणी आचार्या ने एक ट्वीट कर कंफर्म कर दिया कि उनकी शादी होने वाली है। तेजस्वी की शादी को लेकर ट्विटर पर लिखा कि भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला। रोहिणी आचार्या के इस ट्वीट से यह कंफर्म हो गया है कि तेजस्वी यादव की शादी की तैयारी हो रही है।

तेजस्वी यादव के बारे में जानें (Tejasvi Getting Married of his Choice)

लालू प्रसाद यादव की सात बेटियां और दो बेटे हैं। तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव। तेजस्वी यादव बिहार में विपक्ष के नेता भी हैं। वे राघोपुर सीट से विधायक हैं। वे 2015 से 2017 तक बिहार के उप मुख्यमंत्री भी रहे हैं। तेजस्वी यादव आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं। वे झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रहे हैं। वहीं उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी हसनपुर से विधायक हैं।

(Tejasvi Getting Married of his Choice)

Also Read : Yogi Government Will Give Scholarship to Students: योगी सरकार डॉ. भीमराव अंबेडकर पर शोध कर रहे छात्रों को देगी स्कॉलरशिप, क्षेत्र पंचायतों के बढ़ेंगे अधिकार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox