होम / Weather Update : अभी नही कम होगा कड़ाके की ठंड का सितम, जानें क्या है IMD का कहना?

Weather Update : अभी नही कम होगा कड़ाके की ठंड का सितम, जानें क्या है IMD का कहना?

• LAST UPDATED : January 12, 2023

लखनऊ: प्रदेश में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. ठंड के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. स्थिति ये है लोग कई दिनों से घरों से बाहर नही निकलें है. इस बीच मौसम विभाग ने मौसम को लेकर पूर्वानुमान जारी किया है. मौसम विभाग का कहना है आने वाले कुछ दिनों तक स्थिति यही रहने वाली है. जानकारी के अनुसार प्रदेश के कुछ इलाकों में हल्की बारिश की भी संभावाना है.

शीतलहर से हाल बेहाल

प्रदेश में इन दिनों शीतलहर से हाल बेहाल है. लोग अलाव के सामने दिन भर बैठे दिख रहें है. आज दिन में कई जगहों पर हल्की बारिश भी हुई जिस कारण ठिठुरन और बढ़ गई है.

स्थिति ये है कि कई दिनों से सूरज के दर्शन नही हो रहा है. लोग का सफर करने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. गौरतलब है ठंड को देखते हुए प्रदेश के तमाम जिलों में स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है.

विजिबिलटी रही शून्य

घने कोहरे और शीतलहर के कारण प्रदेश के कई शहरों में विजिबिलिटी शून्य हो गई है. लोगों को गड़िया चलाने में दिक्कत हो रही है. कम विजिबिलिटी के कारण लोग अपने गंतव्य तक देरी से पहुंच रहें है. वही सड़कों पर गाडियां हेड लैंप जलाए नजर आ रही हैं.

ट्रेनों की थमी रफ्तार

आपको बता दें भीषण ठंड ने ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है. देश के विभिन्न देंशो से आने वाली दर्जन भर से अधिक ट्रेने घंटों लेट चल रही है. जिस कारण लोगों को फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. ट्रेनो के लेट चलने से यात्री स्टेशन पर ही ठिठुरने को विवश हैं.

ये भी पढ़ें- UP Politics : 2024 को लेकर क्या है मायावती का प्लान? जानें कैसे होगी बीएसपी की नैया पार?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox